सुधा मूर्ति

सुधा मूर्ति ने 73 लाख रुपये का मास्क, पीपीई और सेनिटाइजर किया दान

1107 0

मंगलुरु। इन्फोसिस फाउंडेशन की अध्यक्ष सुधा मूर्ति ने कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकमिर्यों और अन्य व्यक्तियों के लिए 73 लाख रुपये की लागत से एन-95 मास्क, निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) और सेनिटाइजर्स की दूसरी खेप दान की है।

वेन्लॉक अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा किया जाएगा तथा मास्क का उपयोग आशा कर्मी और पुलिस कर्मी करेंगे

शहर के पुलिस आयुक्त डॉ. पी एस हर्ष ने रविवार को बताया कि इनका इस्तेमाल मुख्य रूप से यहां वेन्लॉक अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा किया जाएगा तथा मास्क का उपयोग आशा कर्मी और पुलिस कर्मी करेंगे।

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

इन्फाेसिस फाउंडेशन ने 28 मार्च शनिवार को 28 लाख रुपये के महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरणों की पहली खेप दान की

इन्फाेसिस फाउंडेशन ने 28 मार्च शनिवार को 28 लाख रुपये के महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरणों की पहली खेप दान की थी। डॉ. हर्ष ने बताया कि पुलिस विभाग ने निजी सुरक्षा उपकरणों की आपूर्ति सुनिश्चित की है जिसमें ड्यूटी पर तैनात हर पुलिसकर्मी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उन्हें मास्क, सेनिटाइजर और दस्ताने उपलब्ध कराये जाएंगे।

Related Post

दिल्ली विवि के छात्रों को डिजिटल माध्यम से डिग्री प्रदान की

Posted by - February 27, 2021 0
दिल्ली विवि  के  छात्रों को डिजिटल माध्यम से दी गई डिग्रियांनयी दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के 97वें दीक्षांत समारोह में शनिवार…
G-20 in Uttarakhand

G-20 के लिए उत्तराखंड पहुंचने लगे विदेशी मेहमान, तिलक लगा किया गया स्वागत

Posted by - May 23, 2023 0
देहरादून। G-20 बैठक के लिए यहां विदेशी मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। मंगलवार सुबह विदेशी डेलिगेट्स…