Amit Shah

बंगाल की भूमि भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई, पैसा खाने वालों को भेजेंगे जेल : गृह मंत्री शाह

397 0
गोसाबा । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
पश्चिम बंगाल के गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने आगे कहा कि कहा जाता है कि- सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। इसके साथ ही उन्होंने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल की भूमि भष्टाचार का अड्डा बन गई।

गृह मंत्री (Amit Shah)  ने कहा कि आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव जी ने हंसते हंसते फांसी का फंदा चूमकर, अपने प्राणों की आहुति मां भारती को स्वतंत्र करने के लिए दी थी। मैं तीनों महान आत्माओं को श्रद्धांजलि देता हूं।

उन्होंने कहा कि अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 गृह मंत्री (Amit Shah)  के संबोधन की बड़ी बातें…

  • गोसाबा क्षेत्र में आज भी आधारभूत सुविधाएं नहीं हैं, भाजपा सरकार बनने के बाद हर घर में पीने का स्वच्छ पानी पहुंचाया जाएगा। अगले पांच साल में 2 लाख करोड़ रुपये गांवों के विकास के लिए दिया जाएगा, जिसका बड़ा फायदा गोसाबा क्षेत्र को होगा।
  • भाजपा ने देश में जहां जो-जो वादा किया, वो वादा पूरा किया है। हर गरीब के घर में शौचालय, बिजली, गैस का सिलेंडर पहुंचाया है। लेकिन दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं।  ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।
  • 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फिशरीज जोन बनाने वाली थी। लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। दीदी ने कहा था कि सुंदरवन को हम जिला बनाएंगे, लेकिन ये काम भी आज तक नहीं हुआ। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही एक ही साल में हम सुंदरवन को जिला बनाने का काम कर देंगे।
  • हम नॉबेल पुरस्कार के तौर पर टैगोर पुरस्कार और ऑस्कर के तौर पर सत्यजीत रे पुरस्कार बनाकर बंगाल के दो महान सपूतों को बड़ी श्रद्धांजलि देने वाले हैं। कलकत्ता को सांस्कृतिक राजधानी बनाने के लिए 11,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।
  • बंगाल में महिलाएं बस में बैठती हैं या नाव में यात्रा करती हैं तो टिकट लेना होता है। भाजपा सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन की सुविधा देंगे। हम विधवा पेंशन को 1000 रुपये से बढ़ाकर 3000 रुपये करेंगे।
  • ममता दीदी भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लगी हुई हैं, जबकि मोदी जी आपका विकास करने के लिए दिन रात लगे हुए हैं।
  • हम नॉबेल पुरस्कार के तौर पर टैगोर पुरस्कार और ऑस्कर के तौर पर सत्यजीत रे पुरस्कार बनाकर बंगाल के दो महान सपूतों को बड़ी श्रद्धांजलि देने वाले हैं। कलकत्ता को सांस्कृतिक राजधानी बनाने के लिए 11,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

Related Post

CM Sai

कांग्रेस ने कवर्धा को अशांत कर दिया, हिन्दू ध्वज और सनातनियों का अपमान किया: सीएम विष्णु देव साय

Posted by - April 6, 2024 0
कवर्धा/रायपुर। कांग्रेस ने अपने 5 साल के शासनकाल में कवर्धा को अशांत कर दिया था। यहां के तत्कालीन विधायक मोहम्मद…