दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर करने के चलते अजय, अक्षय, सलमान समेत 38 खिलाफ केस दर्ज

654 0

2018 में हैदराबाद में 4 लोगों ने स्कूटी से जा रही लड़की को अगवा कर, गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दी थी। रेप पीड़िता की पहचान उजागर कराने पर सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित 38 फिल्मी सितारों पर केस दर्ज हो गया है। बाकी फिल्मी सितारों में दक्षिण भारतीय फिल्मों के कलाकार भी हैं। बता दें ये केस दिल्ली के एक वकील ने दर्ज कराया है।

दिल्ली के जिस वकील ने इन सितारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है, उसका नाम गौरव गुलाची है। गौरव ने सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 228A के तहत केस दर्ज कराकर, तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है। गौरव गुलाटी ने इस मामले में कहा है कि ये सितारे आम लोगों के लिए एक मिसाल होते हैं। लेकिन ये सितारे खुद पीड़िता की पहचान उजागर कर रहे हैं। गौरव ने याचिका दाखिल करते हुए इन सितारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

दरअसल यह पूरा मामला, साल 2019 में हैदराबाद बलात्कार पीड़िता की पहचान( Identity of Hyderabad rape victim exposed) उजागर करने से जुड़ा है। जैसा की सब जानते हैं कि साल 2019 में हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के सामूहिक बलात्कार का हैरान कर देने वाला मामला सामना आया था।

भूपेश बघेल के पिता को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्वयं सीएम ने दिया था ऑर्डर

बाद में इस केस के चारों आरोपियों को हैदराबाबाद पुलिस ने सनसनीखेज तरीके से एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया था। 4 लोगों द्वारा एक लड़की का रेप करने के बाद उसे जिंदा जला देने की घटना सामने आने के बाद पूरे देश में इस मामले को लेकर रोष देखा गया था। वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोगों ने काफी नाराजगी जताई थी। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स और तमाम मशहूर हस्तियों ने भी घटना पर दुख और नाराजगी जताई थी। इसी दौरान कुछ हस्तियों ने पीड़ित लड़की की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर कर दी थी।

Related Post

akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…
बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन…

मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार -अनुष्का शर्मा

Posted by - November 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीते दिन अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के अपना बर्थडे साथ…
अभिषेक बच्चन बर्थडे

अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

Posted by - February 5, 2019 0
मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनकी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर उनके…