नेशनल ज्योग्राफिक चैनल

कोविड-19 : नेशनल ज्योग्राफिक चैनल विशेष शो ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’ रविवार को

230 0

नई दिल्ली। नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए अथक काम में लगे स्वास्थ्य कर्मियों के साहसपू्र्ण प्रसंग रविवार 19 अप्रैल को प्रसारित करेगा। इस विशेष कार्यक्रम ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’ को प्रस्तुत किया जाएगा।

दो घंटे के विशेष कार्यक्रम ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’  शो को लेडी गागा ने तैयार किया

दो घंटे के विशेष कार्यक्रम ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’  शो को लेडी गागा ने तैयार किया है। इसके अलावा जिमी फॉलन, जिमी किमेल और स्टीफन कोलबर्ट शो के प्रस्तोता होंगे। शो में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे मशहूर कलाकार भी नजर आएंगे। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में जुटे एंड्रिया बोकाली, बिली इलिश, डेविड बेकहम, एडी वेडर, जॉन लीजेंड और स्टीव लीजेंड जैसे कलाकारों के प्रदर्शन भी शो में शामिल होंगे।

‘मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस की खौफनाक दिखेगी अदाकारी

शो में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे मशहूर कलाकार भी नजर आएंगे

यह कार्यक्रम ग्लोबल सिटीजन और विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की ओर से तैयार किया है। इस कार्यक्रम का प्रसारण रविवार 19 अप्रैल को सुबह 05.30 बजे किया जायेगा। 19 अप्रैल को ही रात 20.00 बजे कार्यक्रम का पुर्नप्रसारण होगा।

कोरोना वायरस के खिलाफ दुनिया भर के लोगों को एकजुट करने और प्रेरित करने के उद्देश्य से यह शो बनाया

कोरोना वायरस के खिलाफ दुनिया भर के लोगों को एकजुट करने और प्रेरित करने के उद्देश्य से यह शो बनाया गया है। इस शो में डब्ल्यूएचओ के विशेषज्ञों के साथ-साथ दुनिया भर के डॉक्टरों, नर्सों और परिवारों के लोगों के साक्षात्कारों को दिखाया जायेगा, जो उनके वास्तविक जीवन के अनुभव , उनके साहस और बलिदान के प्रसंगों को अभिव्यक्त करेंगे।

 

Loading...
loading...

Related Post

पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…