'मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर

‘मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस की खौफनाक दिखेगी अदाकारी

761 0

मुंबई। नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म ‘मिजेस सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस की दमदार एक्टिंग और सस्पेंस देखने मिला है। शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर किया जा रहा है।

शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिसेज सीरियल किलर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मिसेज सीरियल किलर 1 मई नेटफ्लिक्स पर। ये काफी किलर होने वाला है’।

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और मनोज बाजपेयी पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। जब पुलिस द्वारा मनोज बाजपेयी को सीरियल किलर होने के जुर्म में पकड़ लिया जाता है तो पति को बेगुनाह साबित करने के लिए जैकलीन खुद किलर बन जाती हैं, और पुलिस को उलझाती हैं। अब जैकलीन का ये कदम किस नई कहानी को अंजाम देगा ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

फिल्म को फराह खान ने प्रोड्यूस किया है वहीं उनके पति शिरीष कुंदर ने इसका निर्देशन किया है। कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न से भरी इस फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रखा गया है।

Related Post

Rafale

भारत पहुंची राफेल की छठी खेप, तीन राफेल बनेंगे दूसरी स्क्वाड्रन का हिस्सा

Posted by - May 6, 2021 0
नई दिल्ली। फ्रांस के मेरिग्नैक-बोर्डो एयरबेस से बुधवार शाम को उड़े तीन राफेल (Rafale) फाइटर जेट्स नॉन स्टॉप 8,000 किलोमीटर…

रायपुर : केरला समाजम् के प्रतिनिधियों ने की सीएम बघेल की मुलाकात

Posted by - November 4, 2019 0
रायपुर। केरला समाजम् दुर्ग-भिलाई के प्रतिनिधि मंडल ने जेम्स के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुलाकात की। 11 से 15…