नीतीश कुमार की दो टूक

दिल्ली चुनाव नतीजों पर नीतीश कुमार बोले- जनता मालिक

550 0

पटना। दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम और रूझानों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवालों का जवाब देने से बचते दिखे। दिल्ली चुनाव में आप को मिल रही बंपर जीत के बाद सवाल पूछने पर नीतीश ने बस इतना कहा कि जनता मालिक है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण नीतीश कुमार ने किया

पटना के राजेंद्र नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण के लिए पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रतिमा का लोकार्पण किया। इस मौक़े पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडेय, अशोक चौधरी सहित कई नेता और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे लेकिन सारे नेता प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे।

क्या ब्रैड पिट की वजह से Oscars 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली?

सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चुप्पी साध ली। पत्रकार उनसे लगातार सवाल पूछते रहे लेकिन न तो सुशील मोदी बोले और न ही सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय। मालूम हो कि दिल्ली के चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर जेडीयू ने चुनाव लड़ा था। जेडीयू ने दिल्ली से अपने दो उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन नतीजों में दोनों को हार का सामना करना पड़ता दिख रहा है।

राजद ने भी दी प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी को मिल रही बंपर जीत पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव को भी साम्प्रदायिक रंग देने की पूरी कोशिश की, लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है। उन्होंने कहा की अमित शाह ने गली गली घूम घूम कर प्रचार किया। इतने बड़े नेता के सड़क पर उतरने का भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

Related Post

cm dhami

डीजीपी के मातृ शोक पर मुख्यमंत्री धामी ने बंधाया ढांढस

Posted by - July 27, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के किशनपुर स्थित आवास पर जाकर उनकी…
CM Yogi

कश्मीरी पंडितों की रक्षा के लिए बलिदान हुए गुरु तेग बहादुर: सीएम योगी

Posted by - November 28, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सिख गुरुओं की महान परंपरा हम सबके लिए प्रेरणादायी है। यह…
Manoj Muntashir met CM Dhami

आदिपुरुष की रिलीज़ से पहले सीएम धामी से मिले मनोज मुंतशिर

Posted by - June 12, 2023 0
देहारादून। फिल्म आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir) ने सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM…