नीतीश कुमार की दो टूक

दिल्ली चुनाव नतीजों पर नीतीश कुमार बोले- जनता मालिक

562 0

पटना। दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम और रूझानों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवालों का जवाब देने से बचते दिखे। दिल्ली चुनाव में आप को मिल रही बंपर जीत के बाद सवाल पूछने पर नीतीश ने बस इतना कहा कि जनता मालिक है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण नीतीश कुमार ने किया

पटना के राजेंद्र नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण के लिए पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रतिमा का लोकार्पण किया। इस मौक़े पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडेय, अशोक चौधरी सहित कई नेता और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे लेकिन सारे नेता प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे।

क्या ब्रैड पिट की वजह से Oscars 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली?

सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चुप्पी साध ली। पत्रकार उनसे लगातार सवाल पूछते रहे लेकिन न तो सुशील मोदी बोले और न ही सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय। मालूम हो कि दिल्ली के चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर जेडीयू ने चुनाव लड़ा था। जेडीयू ने दिल्ली से अपने दो उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन नतीजों में दोनों को हार का सामना करना पड़ता दिख रहा है।

राजद ने भी दी प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी को मिल रही बंपर जीत पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव को भी साम्प्रदायिक रंग देने की पूरी कोशिश की, लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है। उन्होंने कहा की अमित शाह ने गली गली घूम घूम कर प्रचार किया। इतने बड़े नेता के सड़क पर उतरने का भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

Related Post

Oxygen Express

लखनऊ के लिए बोकारो से रवाना हुई oxygen एक्सप्रेस, जल्दी पहुंचाने रेलवे ने बनाया ग्रीन कॉरिडोर

Posted by - April 23, 2021 0
लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona virus) की सेकेंड वेब के संक्रमण (covid 19 infection) से उत्तर प्रदेश के सरकारी के साथ…
राहुल गांधी

किसान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Posted by - January 9, 2019 0
नई दिल्ली।  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जयपुर में बुधवार यानि आज किसान रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी…

सरकार बनने पर परिवार के एक बेटी व बेटे को देंगे नौकरी : शिवपाल यादव

Posted by - November 16, 2021 0
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा सोमवार को अयोध्या…