नीतीश कुमार की दो टूक

दिल्ली चुनाव नतीजों पर नीतीश कुमार बोले- जनता मालिक

579 0

पटना। दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम और रूझानों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवालों का जवाब देने से बचते दिखे। दिल्ली चुनाव में आप को मिल रही बंपर जीत के बाद सवाल पूछने पर नीतीश ने बस इतना कहा कि जनता मालिक है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण नीतीश कुमार ने किया

पटना के राजेंद्र नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा का लोकार्पण के लिए पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रतिमा का लोकार्पण किया। इस मौक़े पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडेय, अशोक चौधरी सहित कई नेता और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे लेकिन सारे नेता प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे।

क्या ब्रैड पिट की वजह से Oscars 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली?

सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चुप्पी साध ली। पत्रकार उनसे लगातार सवाल पूछते रहे लेकिन न तो सुशील मोदी बोले और न ही सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय। मालूम हो कि दिल्ली के चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर जेडीयू ने चुनाव लड़ा था। जेडीयू ने दिल्ली से अपने दो उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन नतीजों में दोनों को हार का सामना करना पड़ता दिख रहा है।

राजद ने भी दी प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी को मिल रही बंपर जीत पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव को भी साम्प्रदायिक रंग देने की पूरी कोशिश की, लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया है। उन्होंने कहा की अमित शाह ने गली गली घूम घूम कर प्रचार किया। इतने बड़े नेता के सड़क पर उतरने का भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

Related Post

AK Sharma

एके शर्मा ने अयोध्या नगर निगम की 85 करोड़ के कार्यों का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Posted by - November 17, 2022 0
अयोध्या। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने बृहस्पतिवार को अयोध्या नगर निगम के विकास…
UP Budget

योगी सरकार के बजट में शिक्षा का मान, आस्था का सम्मान और महापुरुषों पर अभिमान

Posted by - February 24, 2023 0
लखनऊ। योगीराज में सियासी परिवारों से नहीं, बल्कि आस्था के प्रतीकों व महापुरुषों से युवाओं का व्यक्तित्व निर्माण हो रहा…