SALT BY ELECTION

सल्ट उपचुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस का मंथन जारी, जल्द होगी प्रत्याशी की घोषणा

464 0
देहरादून। दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) में दावेदारी तय करने के लिए कांग्रेस के आला नेता मंथन कर रहे हैं। सल्ट उप चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए पैनल में दावेदारी को लेकर विचार विमर्श किए जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) को पूरी मजबूती के साथ लड़ने जा रही है।
सल्ट उप चुनाव (Salt By Election)  आने वाले उत्तराखंड विधानसभा का सेमी फाइनल भी देखा जा रहा है। कांग्रेस, बीजेपी की इस सीट को अपना कब्जे में करने की कोशिश में लगी हुई है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि पर्यवेक्षक करण महारा और आर्येन्द्र शर्मा की रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को सौंप दी है। दोनों नेताओं की ओर से इस रिपोर्ट को कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचा दिया गया है। दिल्ली में उस रिपोर्ट पर चर्चा चल रही है। आज या कल तक सल्ट उपचुनाव में प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ आरपी रतूड़ी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट विधानसभा (Salt By Election)  चुनाव पूरी मजबूती के साथ अच्छे प्रत्याशी को मैदान में उतारकर लड़ेगी।कांग्रेस, भाजपा की 4 साल की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जाएगी तो सल्ट चुनाव कांग्रेस के पक्ष में होगा।

बता दें कि दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election)  को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश, सल्ट विधानसभा पर्यवेक्षक और उप नेता सदन करण महारा और प्रदेश उपाध्यक्ष आर्येन्द्र शर्मा और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के बीच आपसी विचार विमर्श चल रहा है। सूर्यकांत धस्माना के मुताबिक आज या कल तक प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

Related Post

ओवैसी

महाराष्ट्र सरकार गठन पर बोले ओवैसी : पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए गहमा गहमी के बीच मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन…
पीएम मोदी

दीदी के दिल में गुंडों के लिए ममता और जनता के लिए निर्ममता : पीएम मोदी

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बुधवार को…