SALT BY ELECTION

सल्ट उपचुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस का मंथन जारी, जल्द होगी प्रत्याशी की घोषणा

301 0
देहरादून। दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) में दावेदारी तय करने के लिए कांग्रेस के आला नेता मंथन कर रहे हैं। सल्ट उप चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए पैनल में दावेदारी को लेकर विचार विमर्श किए जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) को पूरी मजबूती के साथ लड़ने जा रही है।
सल्ट उप चुनाव (Salt By Election)  आने वाले उत्तराखंड विधानसभा का सेमी फाइनल भी देखा जा रहा है। कांग्रेस, बीजेपी की इस सीट को अपना कब्जे में करने की कोशिश में लगी हुई है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि पर्यवेक्षक करण महारा और आर्येन्द्र शर्मा की रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को सौंप दी है। दोनों नेताओं की ओर से इस रिपोर्ट को कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचा दिया गया है। दिल्ली में उस रिपोर्ट पर चर्चा चल रही है। आज या कल तक सल्ट उपचुनाव में प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ आरपी रतूड़ी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट विधानसभा (Salt By Election)  चुनाव पूरी मजबूती के साथ अच्छे प्रत्याशी को मैदान में उतारकर लड़ेगी।कांग्रेस, भाजपा की 4 साल की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जाएगी तो सल्ट चुनाव कांग्रेस के पक्ष में होगा।

बता दें कि दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election)  को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश, सल्ट विधानसभा पर्यवेक्षक और उप नेता सदन करण महारा और प्रदेश उपाध्यक्ष आर्येन्द्र शर्मा और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के बीच आपसी विचार विमर्श चल रहा है। सूर्यकांत धस्माना के मुताबिक आज या कल तक प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

Related Post

ऊप चुनाव: सभी कील कांटे दुरूस्त करने में जुटी भाजपा, नड्डा से मुलाकात करेंगे सभी BJP संसद

Posted by - July 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश से आने वाले बीजेपी सांसद बुधवार और गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। यूपी में अगले…
Jai Shanker

विदेश मंत्री ने अमेरिकी समकक्ष ब्लिंकन से की सुरक्षा संबंधी मामलों पर चर्चा

Posted by - April 20, 2021 0
वाशिंगटन/नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर( (S jaishankar) एवं उनके अमेरिकी समकक्ष टोनी ब्लिंकन ने अफगानिस्तान और म्यांमार समेत क्षेत्रीय…
Lathika subhash

केरल: मुंडन कराने के बाद लतिका सुभाष का कांग्रेस से इस्तीफा

Posted by - March 16, 2021 0
तिरुवनंतपुरम/एत्तुमनूर।  लथिका सुभाष (Lathika Subhash) ने जानकारी दी कि वे एट्टूमनूर से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगी। बता…
SHISHIR ADHIKARI

सुवेंदु अधिकारी के पिता भी भाजपा में शामिल, गृह मंत्री बोले- 2 मई के बाद TMC के गुंडे नहीं बचेंगे

Posted by - March 21, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। सुवेंदु अधिकारी के पिता…