SALT BY ELECTION

सल्ट उपचुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस का मंथन जारी, जल्द होगी प्रत्याशी की घोषणा

90 0
देहरादून। दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) में दावेदारी तय करने के लिए कांग्रेस के आला नेता मंथन कर रहे हैं। सल्ट उप चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए पैनल में दावेदारी को लेकर विचार विमर्श किए जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट उपचुनाव (Salt By Election) को पूरी मजबूती के साथ लड़ने जा रही है।
सल्ट उप चुनाव (Salt By Election)  आने वाले उत्तराखंड विधानसभा का सेमी फाइनल भी देखा जा रहा है। कांग्रेस, बीजेपी की इस सीट को अपना कब्जे में करने की कोशिश में लगी हुई है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि पर्यवेक्षक करण महारा और आर्येन्द्र शर्मा की रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को सौंप दी है। दोनों नेताओं की ओर से इस रिपोर्ट को कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचा दिया गया है। दिल्ली में उस रिपोर्ट पर चर्चा चल रही है। आज या कल तक सल्ट उपचुनाव में प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ आरपी रतूड़ी का कहना है कि कांग्रेस सल्ट विधानसभा (Salt By Election)  चुनाव पूरी मजबूती के साथ अच्छे प्रत्याशी को मैदान में उतारकर लड़ेगी।कांग्रेस, भाजपा की 4 साल की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जाएगी तो सल्ट चुनाव कांग्रेस के पक्ष में होगा।

बता दें कि दिल्ली में सल्ट उपचुनाव (Salt By Election)  को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश, सल्ट विधानसभा पर्यवेक्षक और उप नेता सदन करण महारा और प्रदेश उपाध्यक्ष आर्येन्द्र शर्मा और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के बीच आपसी विचार विमर्श चल रहा है। सूर्यकांत धस्माना के मुताबिक आज या कल तक प्रत्याशी का चयन हो जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

साध्वी प्रज्ञा

प्रतिबंध के दौरान साध्वी पर लगा चुनाव प्रचार का आरोप, आयोग ने फिर थमाया नोटिस

Posted by - May 5, 2019 0
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने एक बार फिर नोटिस भेजा है।उनपर अरोप है…
शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के कारण उन्होंने सबसे पहले पार्टी छोड़ी : शत्रुघ्न

Posted by - December 5, 2019 0
धनबाद। फिल्म अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी…

अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, न करें कश्मीर पर हस्तक्षेप – अमित शाह

Posted by - October 11, 2019 0
बुलढाना। बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना…