Youth Congress

किसान आंदोलन पर BJP सांसद का विवादित बयान,यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल

483 0
नई दिल्ली। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj) के घर के बाहर उनका पुतला जला कर अपना विरोध दर्ज कराया। देश के अन्नदाता कृषि कानूनों के खिलाफ खुद के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए आंदोलन कर रहे है, जिसमें अनेक किसान भाई शहीद हो गए है, लेकिन सरकार के सांसद उन्हे आतंकी बोल रहे है, यह बेहद शर्मनाक है। भारतीय युवा कांग्रेस (Congress) ने आज भाजपा सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयान के विरुद्ध प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने साक्षी महाराज के घर के बाहर उनका पुतला जला कर अपना विरोध दर्ज कराया। देश के अन्नदाता कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ खुद के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए आंदोलन कर रहे है, जिसमें अनेक किसान शहीद हो गए है लेकिन सरकार के सांसद उन्हे आतंकी बोल रहे है, यह बेहद शर्मनाक है।
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) के सांसदों का रवैया अत्यंत शर्मनाक है, भाजपा आरएसएस को यह समझना चाहिए की देश में अगर किसान नहीं होगा तो देश ही नहीं होगा, देश की कल्पना करना बेमानी होगा।
उन्होंने कहा की देश के युवा किसानों के साथ है, और मजबूती से किसानों की लड़ाई लड़ेंगे। मोदी सरकार कुंभकर्णी नींद में है, आखिर उद्योगपतियों की चौकीदारी की ऐसी क्या मजबूरी है कि सरकार को किसानों का दर्द नहीं दिख रहा है?
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा की मोदी सरकार और भाजपा पूंजीपतियों के लिए कार्य कर रही मोदी सरकार किसानों की मांगे न मानकर जनादेश का अपमान कर रही है और किसानों को आतंकी कह कर न सिर्फ किसानों का बल्कि देश के प्रत्येक नागरिक का अपमान कर रही है।
उन्होंने यह भी कहा की यह सरकार किसान विरोधी है। देश के प्रधानमंत्री संसद में आंदोलनरत अन्नदताओं को आंदोलनजीवी बताते हैं और उनके सांसद अपना अधिकार मांग रहे किसानों को आतंकी व खालिस्तानी बोलते है।इससे उनकी नीति और नीयत स्पष्ट हो जाती है। भारतीय युवा कांग्रेस किसानों की लड़ाई लड़ रही है और आगे भी लड़ते रहेगी. हम सरकार को मनमानी नहीं करने देंगे।
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव के अनुसार
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि भाजपा और उसके नेता किसान विरोधी है। सरकार और उसके सांसद किसान आंदोलन में शहीद हुए किसान भाइयों के लिए एक शब्द तक नहीं कहा। वहीं, दूसरी तरफ शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे किसान भाइयों को आतंकी बोलकर अपमानित कर रहे हैं जो की बेहद शर्मनाक है। देश के अन्नदताओं का ये अपमान युवा कांग्रेस बर्दाश्त नही करेगी। हम यह मांग करते है कि साक्षी महाराज देश भर के अन्नदताओं से माफी मांगे और भाजपा उन्हे तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करे। प्रदर्शन में राष्ट्रीय सचिव मुकेश कुमार, विनीत कंबोज और दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Related Post

सोनिया गांधी

कोरोना का टीका खोजने के बाद ही छूटेगा इस महामारी से पीछा : सोनिया गांधी

Posted by - May 22, 2020 0
  नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस आत्मविश्वास के साथ कोरोना…
CM Yogi

भारत की प्रगति कांग्रेस को फूटी आंख नहीं सुहा रही, हार का ठीकरा ईवीएम फोड़ते हैं : योगी

Posted by - March 24, 2023 0
वाराणसी/लखनऊ। गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ा वर्ग का कोई बेटा अगर देश के सर्वोच्च पद पर जाता है तो कांग्रेस (Congress)…