Oscars 2020

क्या ब्रैड पिट की वजह से Oscars 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली?

612 0

नई दिल्ली। बीते दिनों आयोजित Oscars 2020 में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। ब्रैड पिट ने वन्स अपॉन ए टाइम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर जीता है। इस अवॉर्ड को पिट ने अपने बच्चों के लिए समर्पित किया।

Oscars 2020 अवॉर्ड शो से ब्रैड पिट की एक्स वाइफ और अभिनेत्री एंजेलिना जोली शामिल नहीं हुईं

इस अवॉर्ड शो से ब्रैड पिट की एक्स वाइफ और अभिनेत्री एंजेलिना जोली शामिल नहीं हुईं। इतनी बड़ी अभिनेत्री का ऑस्कर में न आना फैंस को खलने लगा तो सोशल मीडिया पर सवाल किए जाने लगे कि क्या ब्रैड पिट की वजह से एंजेलिना ने ऑस्कर में हिस्सा नहीं लिया?

13 फरवरी को सूर्य इस राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों के सितारे होंगे बुलंद 

लेकिन इसकी वजह कुछ और ही है। बता दें कि एंजेलिना को इस बार किसी भी फिल्म के लिए नामांकन नहीं मिला था। ऐसे में अभिनेत्री से इस समारोह से दूरी बनाकर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करना ही बेहतर समझा। दरअसल एंजेलिना अपनी पहली मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म द एटरनल्स की लंदन में शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एंजलिना Thena के किरदार में हैं।

एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की , दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं

ब्रैड पिट को 33 सालों बाद पहला ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। पिट सात बार नॉमिनेट हो चुके हैं। बता दें कि पिट ने दो शादियां की हैं। पिट ने साल 2000 में एनिस्टन से शादी की थी और 2005 में दोनों अलग हो गए। एनिस्टन के बाद पिट ने एंजेलीना जोली से 2014 में शादी की। एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं।

बैड पिट की तलाक पर बात करते हुए एंजेलिना ने कहा था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए

बैड पिट की तलाक पर बात करते हुए एंजेलिना ने कहा था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए। तलाक के बाद एंजेलिना जोली ने आरोप लगाया था कि अलग होने के बाद से पिट बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। बैड पिट पर अन्य महिलाओं को कथित तौर पर डेट करने की चर्चाएं भी सामने आती रही हैं।

Related Post

Sushant's sister raised Riya

सुशांत की बहन ने उठाया रिया पर जब पैसे नही है तो, वकील की फ़ीस कैसे भरोगी? जाने पूरी वजह    

Posted by - August 29, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में दिए बयानों पर सुशांत सिंह राजपूत के…