Kapil

कपिल ने फैन से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला

266 0

मुंबई। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके शो को फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। कपिल के शो पर दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं। सेट पर अक्सर लोग गिफ्ट भी लेकर पहुंचते हैं। रीसेंटली उनका एक फैन लखनऊ से उनका, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर का स्केच बनाकर पहुंचा। इतनी दूर से आए फैन को स्टूडियो में घुसने नहीं दिया गया। उस फैन ने ट्वीट करके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को टैग किया है। उसने स्कैच दिखाया है और बताया है कि उसे घुसने नहीं दिया गया। कपिल शर्मा ने अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब दिया है। माफी मांगते हुए बताया है कि ऐसा क्यों हुआ।

Kapil

फैन ने किया था ट्वीट

मनीष गुप्ता नाम के फैन ने ट्वीट किया है, हाय कपिल सर। मैं मनीष गुप्ता हूं। मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षय कुमार सर, मानुषी छिल्लर मैम का। और आपे पूरे टीम मेंबर के लिए। आज मैं आपके शो पर आया थे देने के लिए लेकिन उन लोगों ने मुझे आने नहीं दिया, लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1524301121816121344?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1524301121816121344%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-kapil-sharma-felt-sorry-for-fan-who-was-not-allowed-to-enter-in-show-6473915.html

कपिल (Kapil) ने बताया क्यों हुआ ऐसा

कपिल (Kapil) ने इस पर जवाब दिया है, हाय मनीष, इस खूबसूरत स्कैच के लिए थैंक यू और जो असुविधा हुई उसके लिए सॉरी। स्टूडियो फुल था इसलिए आपको अनुमति नहीं मिली, कभी और मिलते हैं। ढेर सारा प्यार। कपिल ने हार्ट के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

विराट ने अनुष्का की पसंदीदा चीज के लिए लिया था बड़ा रिस्क

दूर-दूर से शो पर आते हैं लोग

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  को फैन्स का ऐसे ही प्यार मिलता रहता है। उनके शो पर दूर-दूर से लोग आते हैं। गिफ्ट लाते हैं और कपिल उनकी टांग खिंचाई भी करते हैं। वैसे बीते साल खबरें थीं कि कपिल शर्मा शो के गार्ड ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना और उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली थी।

बॉलीवुड में वापसी करेंगी करीना की सास

Related Post

शोभिता राणा

सोशल मीडिया सेंसेशन शोभिता राणा ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई। इंस्टाग्राम सेंसेशन शोभिता राणा फिल्म ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म से अभिनेत्री रकुलप्रीत…
एक टुकड़ा धूप

दिल को छू लेगा ‘थप्पड़’ का टाइटल सांग ‘एक टुकड़ा धूप’, दिखा तापसी का खास अंदाज

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस पहले गाने…