सोनाक्षी सिन्हा को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अब ‘दुर्योधन’ और ‘भीष्म’ में छिड़ी ‘महाभारत’

720 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। इसके बाद दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो ‘रामायण’और ‘महाभारत’ के साथ ही बच्चों के सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ ने वापसी कर ली है। इन शो को टीआरपी भी अच्छी-खासी मिल रही है। इस कारण से दूरदर्शन ने नंबर एक की पोजीशन हासिल कर ली है।

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी

हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान इन शो वापसी को लेकर कहा था कि यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जिन्हें पौराणिक गाथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है। इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी। उनके इस टिप्पणी पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। पुनीत इस्सर ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर पुनीत इस्सर बोले-इस उम्र में आपको  शोभा नहीं देता, फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए

‘महाभारत’ में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर ने भी मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए कहा कि मुकेश खन्ना को और अधिक अनुग्रह दिखाना चाहिए था। अगर सोनाक्षी महाकाव्य से एक तथ्य नहीं जानती तो दुनिया खत्म नहीं हो जाती है। मुकेश खन्ना को यह नहीं कहना चाहिए था कि सोनाक्षी एक एवीएम की छात्रा हैं, मेरे बच्चे भी वहां गए थे। यदि वह केबीसी में रामायण के एक प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकीं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। किसी की इतनी निंदा क्यों करनी चाहिए। इस उम्र में आपको और सुशोभित होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए।

महिला राजनयिक ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, पुलिस रोकी तो बोलीं- तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुकेश खन्ना को किसने एक्सपर्ट बनाया है और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया?

मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनकी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब न देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है। सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है। और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है। उन्होंने आगे कहा था कि मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है। सोनाक्षी खुद अपने दम पर एक स्टार बनी हैं। मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा है। वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो। रामायण के सवालों का जवाब ना देने पर सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता। उसे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।

Related Post

CM Dhami

आज पूरे देश में सभी धार्मिक स्थलों के विकास के साथ उत्थान का पर्व चल रहा: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
ऋषिकेश। आज पूरे भारतवर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद से चारों दिशाओं में धार्मिक स्थलों के विकास और उत्थान…
CM Dhami

सीएम धामी ने राज्यपाल से भेंट कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Posted by - February 1, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) से शिष्टाचार भेंट कर…

‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस के घर खुशियों ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर तस्वीर किया शेयर

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी के मशहूर सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस जूही असलम के खुशियों ने दस्तक दिया है…

बिहार के हाजीपुर की वैशाली केले के कचरे से कर रहीं व्यापार, महिलाओं को भी मिल रहा रोज़गार

Posted by - February 3, 2021 0
बिहार का हाजीपुर दुनिया में एक चीज के लिए मशहूर है। यहां केलों की बेस्ट क्वालिटी मिलती है। हर सामान…