सोनाक्षी सिन्हा को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अब ‘दुर्योधन’ और ‘भीष्म’ में छिड़ी ‘महाभारत’

246 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। इसके बाद दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो ‘रामायण’और ‘महाभारत’ के साथ ही बच्चों के सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ ने वापसी कर ली है। इन शो को टीआरपी भी अच्छी-खासी मिल रही है। इस कारण से दूरदर्शन ने नंबर एक की पोजीशन हासिल कर ली है।

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी

हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान इन शो वापसी को लेकर कहा था कि यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जिन्हें पौराणिक गाथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है। इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी। उनके इस टिप्पणी पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। पुनीत इस्सर ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर पुनीत इस्सर बोले-इस उम्र में आपको  शोभा नहीं देता, फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए

‘महाभारत’ में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर ने भी मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए कहा कि मुकेश खन्ना को और अधिक अनुग्रह दिखाना चाहिए था। अगर सोनाक्षी महाकाव्य से एक तथ्य नहीं जानती तो दुनिया खत्म नहीं हो जाती है। मुकेश खन्ना को यह नहीं कहना चाहिए था कि सोनाक्षी एक एवीएम की छात्रा हैं, मेरे बच्चे भी वहां गए थे। यदि वह केबीसी में रामायण के एक प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकीं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। किसी की इतनी निंदा क्यों करनी चाहिए। इस उम्र में आपको और सुशोभित होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए।

महिला राजनयिक ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, पुलिस रोकी तो बोलीं- तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुकेश खन्ना को किसने एक्सपर्ट बनाया है और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया?

मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनकी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब न देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है। सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है। और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है। उन्होंने आगे कहा था कि मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है। सोनाक्षी खुद अपने दम पर एक स्टार बनी हैं। मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा है। वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो। रामायण के सवालों का जवाब ना देने पर सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता। उसे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।

Loading...
loading...

Related Post

बर्थडे स्पेशल: हजारों दिलों म पर राज करने वाली तब्बू ने जानें क्यों नही की अभी तक शादी

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तबु की सुंदरता को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह…
बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा की टॉपर सिया श्रुति

बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा की टॉपर सिया श्रुति की सफलता का जाने मंत्र, पढ़े ये टिप्स

Posted by - December 29, 2019 0
नई दिल्‍ली। बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा में इस बार एक महिला ने पहला स्थान हासिल किया है। पटना की रहने…