Jarina Bahab said, 'people are dragging my son Sooraj

जरिना बहाब ने कहा, सुशांत- दिशा सालियान मामले में, ‘मेरे बेटे सूरज को लोग बेवजह घसीट रहे है’

1211 0

मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेता सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के अफेयर की चर्चा और सुशांत की हत्या की साजिश में सूरज पर इल्जाम लगाये जाने पर अब उनकी मां जरीना बहाब ने पूरे मामले में सूरज का बचाव किया है।

संजय दत्त शेर है तू शेर, ये नई लड़ाई है, तुम जरूर जीतोगे, लव यू : परेश

जरीना वहाब ने कहा कि लोग बेवजह सूरज का नाम इस मामले में घसीट रहे हैं, जबकि किसी के पास इस बात के कोई सबूत नहीं हैं सूरज का इस मामले में किसी तरह का लेना देना है।

जरीना वहाब ने कहा, “सूरज खुद कई बार कह चुके हैं कि वो दिशा सालियान से न कभी मिले और न ही वो उन्हें जानते थे। ऐसे में बार बार अपनी बेगुनाही का सबूत देने के बाद भी जाने क्यों लोग सूरज की बात का यकीन नहीं कर रहे हैं।  मेरे बेटे पर बेबुनियाद इल्जाम लगाने का क्या मतलब है।  दूसरी बात ये है कि 13 जून को ऐसी कोई पार्टी नहीं हुई थी, जिसमें सूरज शामिल हुआ हो।”

पहले से ही जिया खान की कथित हत्या की साजिश में सूरज इल्जाम झेल रहे है। सूरज को लेकर जिया की मां राबिया ने कहा था कि जिया खान‌ की मौत और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कई समानताएं हैं और दोनों की हत्या है और सीबीआई को इस मामले की जांच करनी चाहिए।

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, निर्देशक निशिकांत कामत की हालत को बताया गंभीर

इसपर सवाल पूछे जाने पर जरिना बहाब ने कहा, “दोनों मामले अलग थे और इन्हें जोड़ना भी गलत है। राबिया खान को सुशांत मामले में इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए क्योकि दोनों मामलों की कानूनी तौर पर जांच चल रही है और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।”

जरीना वहाब ने कहा, “मेरे बेटे सूरज पंचाली ने भी कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए और मैं भी कहती हूं कि इस मामले की तह तक जाने के लिए सीबीआई जांच जरूरी है ताकि सुशांत की मौत का सच सबके सामने आ सके।”

जरीना वहाब ने अभिनेता पुनीत वशिष्ठ द्वारा एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सूरज पंचाली और दिशा सालियान का नाम जोड़े जाने और सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार होने के इल्जाम पर भी टिप्पणी की।

Related Post

सोनम कपूर

गणेश चतुर्थी 2019 : अंधेरीचा राजा के दर्शन करने पहुंची सोनम कपूर

Posted by - September 6, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर गणेश उत्सव के दौरान गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए अंधेरकी राजा के दरबार…