paresh gilani emotional post on sanjay dutt

संजय दत्त शेर है तू शेर, ये नई लड़ाई है, तुम जरूर जीतोगे, लव यू : परेश

1226 0

संजय दत्त के लंग कैंसर की जानकारी मिलने के बाद से ही उनके फैंस और करीबी उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। संजय दत्त अपने लंग कैंसर का ईलाज करवाने के लिए विदेश जाने वाले हैं। संजय दत्त के स्वास्थ्य को देखते हुए उनके परिवार चिंतित है। संजय दत्त के खास दोस्त परेश गिलानी ने सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर की है।

अभिनेता चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के साथ फिल्म साइन करने को लेकर दिया यह रिएक्शन

परेश गिलानी वहीं शख्स हैं, जिनका किरदार फिल्म ‘संजू’ में विक्की कौशल ने निभाया था। फिल्म में उनका नाम कमली था। फिल्म में दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी,  जो काफी इमोशनल भी थी।

View this post on Instagram

Brother @duttsanjay. Hard to imagine just few days ago we were talking about how we shall enjoy the next phase of our lives and we were talking about how we have been blessed to be able to ride, walk, jog, crawl, and enjoy the journey thus far; we are where we are. I still believe we are blessed and I know journey forward is going to be as beautiful and as colorful as it has been. God has been kind. nakupenda kaka!!

A post shared by Paresh Ghelani (@pareshghelani) on

परेश गिलानी ने सोशल मीडिया पर लिखा,” भाई, हमने पूरे एम्यूजमेंट पार्क को कवर किया था। हमें लगता था कि यह पास है लेकिन यह अभी भी पूरा नहीं हुआ है। एक और रोलर कोस्टर राइड के लिए। ये नई लड़ाई है। यह लड़ाई लड़नी है और लड़ाई जीतेंगे। हम जानते हैं तुम कितने बहादुर हो। तुम इसे जीतोगे। शेर है तू शेर। लव यू।”

एडवांस्ड स्टेज कैंसर से पीड़ित संजय दत्त एक बार फिर टेस्ट कराने पहुंचे लीलावती अस्पताल

परेश गिलानी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”भाई। यकीन नहीं होता कि कुछ दिनों पहले हम इस बारे में बात कर रहे थे कि हम अपने जीवन का अगला चरण कैसे बिताएंगे और हम किस तरह कितने खुशनसीब रहे हैं कि हमने घूमने-फिरने और अपनी जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव साथ देखें और इन्हें एंजॉय किया है। मैं अब भी मानता हूं कि भगवान की हम पर कृपा है और हमारी आगे की जर्नी भी उतनी ही खूबसूरत और रंगों से भरी होने वाली है, जैसी अब तक रही है। भगवान दयालु है।”

संजय दत्त जल्द ही अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ की डबिंग का काम खत्म करके अपने लंग केंसर के ईलाज के लिए विदेश जा सकते है।

Related Post