sent notice to Shahrukh Khan's production house

जानिए शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 को किसने भेजा नोटिस

327 0

मुंबई। शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 रिलीज से पहले मुश्किल में फंस सकती है। इसको फिल्म को लेकर पूर्व एनकाउंटर स्पेशिलिस्ट प्रदीप शर्मा ने इस फिल्म से जुड़े प्रमुख मीडियम्स को नोटिस भेजा है। यही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, प्रोडक्शन हाउस और हुसैन जैदी को नोटिस देकर अपनी आपत्ति जताई है।

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की तस्वीरें

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अपनी नोटिस में कहा है कि 2018 में जब वो सर्विस में थे तो उस वक्त हुसैन जैदी उनसे मिलने आते थे। इस दौरान उन्होंने प्रदीप शर्मा के अंडरवर्ल्ड और टेरर ऑपरेशन से जुड़ी कई अहम जानकारियां और दस्तावेजों को मांगा था जो प्रदीप शर्मा ने मुहैया करवाए थे।

अब उसी को आधार बनाकर कई फिक्शन चीजों को जोड़कर अब Class of 83 बनाई गई है। फ़िल्म को लेकर उन्हें ऑब्जेक्शन नहीं है लेकिन अगर गलत तरीके से उसमें पुलिस की छवि और ऑपरेशन को जस्टिफाई कर पुलिस के किए गए ऑपरेशन से जोड़ा जाता है तो वो गलत है।

लिहाजा फ़िल्म रिलीज़ से पहले प्रदीप शर्मा को दिखाई जाए। अगर उन्हें कुछ गलत लगा तो वो ऑब्जेक्शन लेंगे। अगर कहानी में छेड़छाड़ नही है तो फ़िल्म रिलीज की जाए। लेकिन अगर फ़िल्म बिना दिखाए ही रिलीज की तैयारी है तो पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा इस पर सिविल और क्रिमिनल -कानूनी प्रकिया के तहत कार्रवाई करेंगे।

अभिनेता चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के साथ फिल्म साइन करने को लेकर दिया यह रिएक्शन

बता दें कि फिल्म में मुख्‍य भूमिका बॉबी देओल निभा रहे हैं। फिल्म के फर्स्टलुक पोस्‍टर को लेकर काफी चर्चा हुई थी। मोशन पोस्टर मुंबई को जलते हुए दिखाया गया है। जबकि एक बॉबी देओल के धाकड़ अंदाज वाली पुलिस के रूप में फोटो नजर आ रही थी।

Loading...
loading...

Related Post

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

Posted by - January 19, 2020 0
मुंबई। बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हुईं दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी…
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी जानें कैसे खुद को मीठा खाने से हैं रोकती? ये है स्पेशल ट्र‍िक

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल…
19 year old actress's father is threatening

19 साल की इस अभिनेत्री के पिता दे रहे जान से मरने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

Posted by - August 26, 2020 0
बरेली की रहने वालीं तृप्ति शंखधर एक अभिनेत्री है। जो कुमकुम भाग्य में नज़र आयी है। उनके पिता उनको प्रताड़ित…