sent notice to Shahrukh Khan's production house

जानिए शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 को किसने भेजा नोटिस

768 0

मुंबई। शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 रिलीज से पहले मुश्किल में फंस सकती है। इसको फिल्म को लेकर पूर्व एनकाउंटर स्पेशिलिस्ट प्रदीप शर्मा ने इस फिल्म से जुड़े प्रमुख मीडियम्स को नोटिस भेजा है। यही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, प्रोडक्शन हाउस और हुसैन जैदी को नोटिस देकर अपनी आपत्ति जताई है।

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की तस्वीरें

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अपनी नोटिस में कहा है कि 2018 में जब वो सर्विस में थे तो उस वक्त हुसैन जैदी उनसे मिलने आते थे। इस दौरान उन्होंने प्रदीप शर्मा के अंडरवर्ल्ड और टेरर ऑपरेशन से जुड़ी कई अहम जानकारियां और दस्तावेजों को मांगा था जो प्रदीप शर्मा ने मुहैया करवाए थे।

अब उसी को आधार बनाकर कई फिक्शन चीजों को जोड़कर अब Class of 83 बनाई गई है। फ़िल्म को लेकर उन्हें ऑब्जेक्शन नहीं है लेकिन अगर गलत तरीके से उसमें पुलिस की छवि और ऑपरेशन को जस्टिफाई कर पुलिस के किए गए ऑपरेशन से जोड़ा जाता है तो वो गलत है।

लिहाजा फ़िल्म रिलीज़ से पहले प्रदीप शर्मा को दिखाई जाए। अगर उन्हें कुछ गलत लगा तो वो ऑब्जेक्शन लेंगे। अगर कहानी में छेड़छाड़ नही है तो फ़िल्म रिलीज की जाए। लेकिन अगर फ़िल्म बिना दिखाए ही रिलीज की तैयारी है तो पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा इस पर सिविल और क्रिमिनल -कानूनी प्रकिया के तहत कार्रवाई करेंगे।

अभिनेता चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के साथ फिल्म साइन करने को लेकर दिया यह रिएक्शन

बता दें कि फिल्म में मुख्‍य भूमिका बॉबी देओल निभा रहे हैं। फिल्म के फर्स्टलुक पोस्‍टर को लेकर काफी चर्चा हुई थी। मोशन पोस्टर मुंबई को जलते हुए दिखाया गया है। जबकि एक बॉबी देओल के धाकड़ अंदाज वाली पुलिस के रूप में फोटो नजर आ रही थी।

Related Post

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने तोड़ा अमिताभ का ये रिकॉर्ड, अब अगला टार्गेट राजेश खन्ना

Posted by - November 9, 2019 0
मुंबई। बॉलीबुड में राजेश खन्ना के बाद बतौर सोलो हीरो लगातार सात हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना दूसरे कलाकार…