Aamir and Turkey's First Lady Emin Erdogan

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की तस्वीरें

341 0

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। बीते काफी समय से बंद पड़ी उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान कोरोना वायरस के बीच विदेश पहुंच चुके हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग तुर्की में की जा रही है। इसी सिलसिले में आमिर खान भी तुर्की पहुंचे हैं और इस दौरान उन्होंने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से मुलाकात की है।

आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें खुद तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- ‘आमिर खान से मुलाकात करके मुझे बहुत खुशी हुई।

दुनिया भर में सम्मान पाने वाले भारतीय एक्टर, फिल्म निर्माता और निर्देशक इस्तानबुल में। मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जो तुर्की की कई जगहों पर हुई है। मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रही हूं’।

चेतन चौहान के निधन पर पीएम ने जताया सोशल मीडिया पर यह शोक संदेश

वहीं इन तस्वीरों में आमिर खान भी तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से मिलकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं एमीन एर्दोगान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आमिर खान का वो लुक भी दिखाई दे रहा है, जिसमें वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। वायरल हो रही फोटोज में आमिर खान सफेद बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो आमिर खान की इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भारत में ही पंजाब की कई जगहों पर हुई है। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। ये फिल्म पहले इसी साल दिसबंर में रिलीज की जानी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 2021 तक के लिए बढ़ा दी गई है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।

Loading...
loading...

Related Post