शाहरुख के सपोर्ट में आए निखिल द्विवेदी, अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च को किया रद्द

342 0

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद किंग खान का परिवार काफी परेशान है। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां शाहरुख खान के सहयोग में उतर आई है। और हर कोई अपने-अपने अंदाज में शाहरुख खान को अपना समर्थन दे रही हैं।

फिल्मेकर निखिल द्विवेदी और अनुराग कश्यप अपने अगले प्रोजेक्ट उमा थुर्मन की किलबिल की बॉलीवुड रिमेक का पोस्टर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन निखिल द्विवेदी ने अपने पोस्टर लॉन्च को अब रोक दिया है। दरअसल निखिल द्विवेदी दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से परेशान हैं और इसी वजह से उन्होंने फैसला किया है कि वह अपनी फिल्म का पोस्टर अभी लॉन्च नहीं करेंगे।

कोई जश्न नहीं मनाना चाहते निखिल द्विवेदी

शाहरुख खान का परिवार जिस मुसीबत के दौर से गुजर रहा है, जाहिर सी बात है उनके करीबियों का इस दौर में जश्न मनाना वाजिब नहीं लगता। निखिल द्विवेदी भी शाहरुख खान के बेहद करीबी माने जाते हैं। ऐसे में अगर निखिल द्विवेदी अपने दोस्त के परेशानी में होते हुए अपने फिल्म के पोस्टर लॉन्च का जश्न मनाते तो शायद यह सही नहीं होता। एक खबर के मुताबिक,निखिल द्विवेदी का भी यही मानना था। इसीलिए उन्होंने अनुराग कश्यप से बात की और फिल्म के पोस्टर लॉन्च को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन

हॉलीवुड फिल्म किल बिल 2003 में आई थी। अब इसका बॉलीवुड रीमेक फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी और निर्देशक अनुराग कश्यप बना रहे हैं। फिलहाल फिल्म अनटाइटल्ड है। इस फिल्म में कृति सेनन मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म एक ऐसी महिला पर आधारित है जिसे दुनिया की सबसे खतरनाक महिला के रूप में देखा जाता है। हॉलीवुड फिल्म किल बिल में उमा थुर्मन हत्यारों की एक टीम से बदला लेने के लिए तत्पर रहती हैं। क्योंकि इन हत्यारों ने उन्हें और उनके अजन्मे बच्चे को मारने की कोशिश की होती है। हत्यारों को मारने के लिए उमा जापान तक चली जाती हैं और वहां एक संगठित क्राइम सिंडिकेट से लड़ती हैं। यह फिल्म बहुत बड़ी हिट थी। बाद में इसका सीक्वल 2004 में आया और वह भी हिट रहा था।

 

 

Related Post

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ जी5 पर 22 मई को होगी रिलीज

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना…
कंगना रनौत Kangana Ranaut

सिल्वर स्क्रीन पर मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना रनौत

Posted by - March 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ड्रीम रोल पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि सिल्वर स्क्रीन पर…

लंबे समय बाद जायरा वसीम ने शेयर की अपनी पहली फोटो, फैंस ने जमकर किये लाइक और कमेंट

Posted by - October 5, 2021 0
‘दंगल गर्ल’ नाम से मशहूर जायरा वसीम ने बॉलीवुड में भले की गिनीचुनी फिल्मों में काम किया हो, लेकिन अपने…
अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई, पुलिस ने किया बीच बचाव- Video वायरल

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को…