जाह्नवी कपूर ने रैट्रो लुक में शेयर की तस्वीरें, मनीष मल्होत्रा ने दिया ये रिएक्शन

369 0

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए खास फोटोज शेयर की हैं। अभिनेत्री खुस से जुड़ी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही देती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने फैंस को अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है। जिसमें वो रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं।

ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में जाह्नवी कपूर कमाल की खूबसूरत लग रही है, फोटोज में वह अपनी मां श्रीदेवी से भी खूबसूरती में कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज में खूबसूरत व्हाइट साड़ी के साथ एक स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया है। और अपने इस लुक को बड़े-बड़े ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. इन प्यारी की फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं 50 के दशक में हमेशा के लिए जीने का बहाना कर सकती हूं? एक्ट्रेस की ये फोटोज फैंस के बीच छा गई हैं। फैंस इन पिक्स पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीं ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में एक्ट्रेस की ख्वाहिश सुन बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं सके। मनीष मल्होत्रा ने लिखा ‘मैं 40-50 के दशक के खूबसूरत और क्लासिक लुक को पसंद करूंगा’।

 

 

Related Post

एवलिन शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा बोलीं-बहुत ही क्लासी होते हैं भारतीय परिधान

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई। जर्मन-भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा को भारतीय परिधान बहुत पसंद हैं। वह विभिन्न रंगों के भारतीय परिधानों में अपनी…
दीपिका पादुकोण

छपाक’ के प्रमोशन के लिए दीपिका ने सर्दी के मौसम में पहने ये स्टाइलिश स्वेटर्स

Posted by - January 8, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड के सभी सितारे अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं साथ ही वह…