Nishikant Kamat's condition serious

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, निर्देशक निशिकांत कामत की हालत को बताया गंभीर

428 0

बीते कई दिनों से निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती है। उनके निधन की खबर सामने आ रही है। तो वहीं कुछ का दावा है उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, लेकिन वो अभी जिंदा हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि निशिकांत अभी अस्पताल में हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

संजय दत्त शेर है तू शेर, ये नई लड़ाई है, तुम जरूर जीतोगे, लव यू : परेश

निशिकांत कामत को लेकर अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। अस्पताल ने कहा कि उनकी हालात गंभीर बनी हुई है और वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

निशिकांत कामत 31 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी तबीयत लगातार गंभीर बनी हुई है। निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त हैं। इसी बीमारी के चलते वे पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।

इससे पहले अस्पताल ने बयान में कहा, “मिस्टर निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला।”

एडवांस्ड स्टेज कैंसर से पीड़ित संजय दत्त एक बार फिर टेस्ट कराने पहुंचे लीलावती अस्पताल

कामत ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘दृश्यम’, इरफान खान स्टारर ‘मदारी’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट किया। इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ जैसी फिल्में बनाई।

निशिकांत कामत का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने साल 2005 में मराठी फिल्म ‘डोंबिवली फास्ट’ से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म को मराठी बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट मराठी फिल्मों में से एक थी।

निशिकांत बेहतरीन डायरेक्टर के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी थे। उन्होंने ‘हाथ आने दे’, ‘सतच्या आत घरात’ (मराठी), ‘404 एरर नॉट फाउंड’, ‘रॉकी हैंडसम’, ‘फुगे’, ‘डैडी’, ‘जूली-2’, ‘भावेश जोशी’ जैसी कई मराठी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की।

जानिए कौन थी उषा मेहता, जिन्होने आज़ादी के समय करी खुफिया रेडियो सर्विस की शुरुआत

साल 2016 में आई फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। वे ‘दर-ब-दर’ नामक एक हिंदी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में थे, जिसे 2022 में रिलीज किया जाना है।

Loading...
loading...

Related Post

releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…
‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’

सभी एकजुट हों तो निश्चित तौर पर ‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’: त्रिवेन्द्र सिंह रावत

Posted by - April 24, 2020 0
देहरादून । राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश के सभी पंचायत प्रतिनिधियों को…