Nishikant Kamat's condition serious

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, निर्देशक निशिकांत कामत की हालत को बताया गंभीर

916 0

बीते कई दिनों से निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती है। उनके निधन की खबर सामने आ रही है। तो वहीं कुछ का दावा है उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, लेकिन वो अभी जिंदा हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि निशिकांत अभी अस्पताल में हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

संजय दत्त शेर है तू शेर, ये नई लड़ाई है, तुम जरूर जीतोगे, लव यू : परेश

निशिकांत कामत को लेकर अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। अस्पताल ने कहा कि उनकी हालात गंभीर बनी हुई है और वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

निशिकांत कामत 31 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी तबीयत लगातार गंभीर बनी हुई है। निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त हैं। इसी बीमारी के चलते वे पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।

इससे पहले अस्पताल ने बयान में कहा, “मिस्टर निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला।”

एडवांस्ड स्टेज कैंसर से पीड़ित संजय दत्त एक बार फिर टेस्ट कराने पहुंचे लीलावती अस्पताल

कामत ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘दृश्यम’, इरफान खान स्टारर ‘मदारी’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट किया। इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ जैसी फिल्में बनाई।

निशिकांत कामत का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने साल 2005 में मराठी फिल्म ‘डोंबिवली फास्ट’ से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म को मराठी बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट मराठी फिल्मों में से एक थी।

निशिकांत बेहतरीन डायरेक्टर के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी थे। उन्होंने ‘हाथ आने दे’, ‘सतच्या आत घरात’ (मराठी), ‘404 एरर नॉट फाउंड’, ‘रॉकी हैंडसम’, ‘फुगे’, ‘डैडी’, ‘जूली-2’, ‘भावेश जोशी’ जैसी कई मराठी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की।

जानिए कौन थी उषा मेहता, जिन्होने आज़ादी के समय करी खुफिया रेडियो सर्विस की शुरुआत

साल 2016 में आई फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। वे ‘दर-ब-दर’ नामक एक हिंदी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में थे, जिसे 2022 में रिलीज किया जाना है।

Related Post

मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, संजय राउत के इस ट्वीट पर संबित पात्रा ने कसा तंज

Posted by - September 6, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में जहां एक ओर एनसीबी और सीबीआई की जांच जोरों पर है। और इस मामले…

मुकेश खन्ना ने महिलाओं के बाहर निकलकर काम करने पर दिया ये विवादित बयान!

Posted by - October 31, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   शक्तिमान फेम टीवी एक्टर मुकेश खन्ना हमेशा किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंसे रहते हैं. द कपिल शर्मा…