अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- जुमलेबाज है मोदी सरकार

434 0

झांसी। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम  अखिलेश यादव ने शुक्रवार यानी आज झांसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर देश में कोई सबसे ज्यादा जातिवादी पार्टी है तो वो भाजपा है। जो विकास कार्य हमने शुरू किए थे, बीजेपी ने उन्हें रोकने का काम किया है। यह सरकार बस जुमलेबाजी करती है। उन्होंने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह को मजबूत लड़ाका भी बताया।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी नेता ने तेजस्वी से पूछा महागठबंधन का दूल्हा कौन? बोले- दुल्हन तो तैयार करवाइए 

आपको बता दें उन्होंने यूपी सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा सीएम ने झांसी और गोरखपुर में मेट्रो का वादा किया था। कहां है मेट्रो बताएं। हम भी बैठ लें उस पर। हम समाजवादियों ने वादा किया था कि सरकार में पुन: वापस आए तो झांसी से सिद्धार्थनगर तक एक्सप्रेसवे बनाएंगे।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: पीएम के खिलाफ प्रियंका लड़ती तो फाइट अच्छी होती – बाबा रामदेव 

जानकारी के मुताबिक अखिलेश ने आगे कहा कि समाजवादियों ने सरकार में रहते हुए अपना काम सही तरीके से किया मगर आज केंद्र सरकार की हालत आप सभी जानते हैं। झांसी में सैनिक स्कूल अगर किसी ने बनाया तो वो समाजवादियों ने ही बनाया है।

Related Post

SBI से NEFT

SBI से NEFT करना हुआ आसान, जानें कितना देना होगा चार्ज

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग के जरिए नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड्स ट्रांसफर (NEFT) सेवा मुहैया कराता…

गांधी जयंती पर राहुल ने सरकार को घेरा, बोले- विजय के लिए केवल एक सत्याग्रही ही काफी

Posted by - October 2, 2021 0
नई दिल्ली। आज 2 अक्टूबर महात्मा  गांधी की जयंती पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला…