तेजस्वी यादव

बीजेपी नेता ने तेजस्वी से पूछा महागठबंधन का दूल्हा कौन? बोले- दुल्हन तैयार करवाइए

929 0

बिहार। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के अनाप-शनाप बयान और तीखे तंज कसने का दौरा जारी है। आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी के नेता के एक ऐसे ही तंज का करारा जवाब दिया है।

तेजस्वी जी आपको महागठबंधन की बारात का दूल्हा कौन है ? जवाब दें

बता दें कि बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। मंगल पांडेय ने टेक्स्ट लिखा एक फोटो ट्वीट किया जिसमें लिखा है- तेजस्वी जी आपको महागठबंधन की बारात का दूल्हा कौन है ? जवाब दें। वहीं फोटो के सबसे ऊपर लिखा है कि जवाब तो देना पड़ेगा। वहीं इस फोटो पोस्ट को मंगल पांडेय ने कैप्शन देते हुए लिखा कि जवाब दीजिए। वहीं ट्विटर पर तेजस्वी यादव को टैग भी किया।

जिसके जबाव में तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया। मंगल पांडेय के ट्विटर पर पूछे गए सवाल के जवाब तेजस्वी ने लिखा- ‘पांडे जी, जवाब ई है कि पहले बताइये दुल्हन कौन है, कैसी है, कहां की है, ख़ानदान कइसा है? दूल्हा, बारात, बैंड-बाजा सब तैयार है..दुल्हन को तैयार करवाइए..’।

ये भी पढ़ें :-तमिलनाडु के पूर्व सीएम जयललिता की मौत की जांच पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक 

तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी ट्विटर के जरिए निशाना साधा

तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी ट्विटर के जरिए निशाना साधा। बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह के बयान पर नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आपकी अंतरात्मा कहां गई। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह। नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट मांग रहे है। कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा। खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो… शर्म तो नहीं आ रही होगी।

Related Post

100 दिन में पूरा हो नहरों के पुल-पुलियों का जीर्णोद्धार: CM योगी

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब नहरों पर बने पुल-पुलिया के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया है। प्रदेश में नहरों पर…