'Avengers Endgame'

‘Avengers Endgame’ फिल्म हुई रिलीज , इसके विलेन से रहें सावधान…

473 0

नई दिल्ली। ‘Avengers Endgame’ शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर दुनियाभर के लोगों में खासा क्रेज है। अब ‘एवेंजर्स: एंडगेम के क्रेज की गिरफ्त में Google भी आ गया है। Thanos की एक चुटकी पर गूगल सर्च के सारे नतीजे गायब हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-बस्ती से गठबंधन के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी को हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर 

Thanos की चुटकी से गायब हो रहे Google के सारे रिजल्ट

हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम का दुनिया भर में इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘Avengers Endgame’ का जादू गूगल भी चल गया है। Google पर Thanos लिखने के बाद सर्च के नतीजे सामने आते हैं। इसके बाद राइट हैंड साइड पर Thanos का गॉन्टलेट बना आता है जिस पर क्लिक करते ही गूगल के सर्च नतीजे एक के बाद एक गायब होते चले जाते हैं। बिल्कुल वैसे ही जैसे Thanos ने चुटकी बजाकर आधी दुनिया को खत्म कर दिया था।

‘Avengers Endgame’ फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर आखिरकार लीक हो ही गई

Google का यह नया गेम बहुत पसंद किया जा रहा है और ‘एवेंजर्स: एंडगेम के इस क्रेज के बीच में यह कुछ अनोखा प्रयोग खूब कामयाब हो रहा है। बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का पूरी दुनिया बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही है, लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ फिल्म निर्माताओं और कलाकारों ने पाइरेसी से बचाने की बहुत कोशिशें की, लेकिन इसके बावजूद फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर आखिरकार लीक हो ही गई। वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी की जिसके मुताबिक, ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ की लीक कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थिएटर स्क्रीनिंग से आई है।

‘Avengers Endgame’ को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया

एवेंजर्स एंडगेम को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। ‘एवेंजर्स एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान्स, मार्क रूफैलो , क्रिस हेम्सवर्थ , स्कारलेट योहानसन, जेरेमी रेनर , पॉल रूड , ब्री लार्सन और जोश ब्रोलिन लीड रोल में हैं।

Related Post

फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने के मामले में 200 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज

फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने के मामले में 200 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज

Posted by - April 3, 2021 0
शामली जिले में फर्जी जन्म प्रमाणपत्र और मृत्यु प्रमाणपत्र जारी करने के मामले में 205 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज…
यूपी बोर्ड

यूपी बोर्ड : पहले चरण की प्रेक्टिकल परीक्षा 15 दिसम्बर से शुरू

Posted by - November 30, 2019 0
प्रयागराज। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परीक्षार्थियों की प्रेक्टिकल परीक्षा दो चरणों में कराई जाएगी। पहले चरण की…