जियो ने दी बड़ी राहत

जियो ने लॉकडाउन में ग्राहकों को दी बड़ी राहत, सभी प्लान की वैधता बढ़ाई

442 0

नई दिल्ली। एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब रिलायंस जियो  ने लॉकडाउन को ध्यान में रखकर सभी प्लांस की वैधता बढ़ा दी है। इसके बाद अब उपभोक्ताओं को इनकमिंग कॉल की सुविधा मिलती रहेगी। जियो के इस कदम से यूजर्स अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ बिना परेशानी के जुड़े रह सकेंगे। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने 17 अप्रैल तक अपने जियोफोन यूजर्स को मुफ्त में 100 कॉलिंग मिनट, 100 एसएमएस और इनकमिंग कॉल की सुविधा दी थी।

जियो के रिचार्ज आउटलेट 20 अप्रैल से खुल जाएंगे

जियो ने कहा है कि कंपनी के ज्यादातर रिचार्ज आउटलेट 20 अप्रैल से खुल जाएंगे, जिससे यूजर्स आसानी से मोबाइल नंबर रिचार्ज करा सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स माय जियो एप या फिर जियो की आधिकारिक साइट पर जाकर भी रिचार्ज करा सकते हैं।

कोविड-19 : नेशनल ज्योग्राफिक चैनल विशेष शो ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’ रविवार को

एयरटेल और वोडाफोन बढ़ा चुका है वैधता

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने उन मोबाइल यूजर्स की वैधता तीन मई तक बढ़ाने का एलान किया है, जिनकी वैधता इसी महीने खत्म हो रही थी। बता दें कि पहले लॉकडाउन में भी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल यूजर्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ाने का एलान किया था। वैधता बढ़ाने का मतलब है कि जिन प्री-पेड ग्राहकों की वैलिडिटी खत्म हो गई है या खत्म होने वाली है उन्हें लॉकडाउन में किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी और तीन मई तक उनकी इनकमिंग चालू रहेगी। बता दें कि इससे पहले टेलीकॉम कंपनियों ने एटीएम और मिस्डकॉल से मोबाइल रिचार्ज करने की सुविधा दी है। इसके अलावा ये कंपनियां उन लोगों को भी 4-6 फीसदी का कमीशन दे रही हैं जो दूसरे का रिचार्ज कर रहे हैं।

 

Loading...
loading...

Related Post

गुरु पूर्णिमा

लोकतंत्र में देशभक्ति का मतलब सरकार का समर्थन करना ही नहीं : वेंकैया नायडू

Posted by - February 2, 2020 0
कर्नाटक। कर्नाटक के हुबली शहर में देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने रविवार को कहा कि हिंसा से विकास…
कोरोना योद्धा

कोरोना योद्धा : जीवीएमसी आयुक्त जी श्रीजना डिलेवरी के 22 दिन वें ड्यूटी पर लौंटी

Posted by - April 12, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना की जंग में बहुत से ऐसे हीरो हैं, जो परिवार से पहले अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दे…
दिग्विजय सिंह

शांतिपूर्वक तरीके से दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को करेंगे नामांकन

Posted by - April 12, 2019 0
भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को नामांकन करेंगे। सिंह…