Debshree Roy

पश्चिम बंगाल : चुनाव से ठीक पहले देबश्री रॉय ने टीएमसी से दिया इस्तीफा

137 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से एक सप्ताह पहले सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) को फिर झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज टीएमसी (TMC) नेता देबश्री रॉय (Debashree Roy) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से एक सप्ताह पहले सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) को फिर झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज टीएमसी  (TMC)  नेता देबश्री रॉय (Debashree Roy) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने कुछ दिन पहले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, लेकिन इस सूची में देबश्री रॉय (Debashree Roy) को जगह नहीं मिली, जिस कारण देबश्री रॉय (Debashree Roy) पार्टी से असंतुष्ट थीं। अब उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

हालांकि, उन्होंने टिकट न मिलने की वजह से इस्तीफा देने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे का उम्मीदवारों की सूची से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Related Post

‘सदभावना और नरमी के संकेत’, असम ने वापस लिया मिजोरम के सांसद के खिलाफ दर्ज केस

Posted by - August 2, 2021 0
असम और मिजोरम के बीच सीमा विवाद को लेकर जारी तनाव के बीच नरमी के संकेत मिले हैं। असम ने सामान्यता…

सुरक्षाबलों के लिए 2019 की पहली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादी हुएढेर

Posted by - January 13, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। इसी कार्रवाई के तहत शनिवार यानी कल यारीपोरा मुठभेड़ में…