Debshree Roy

पश्चिम बंगाल : चुनाव से ठीक पहले देबश्री रॉय ने टीएमसी से दिया इस्तीफा

431 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से एक सप्ताह पहले सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) को फिर झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज टीएमसी (TMC) नेता देबश्री रॉय (Debashree Roy) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से एक सप्ताह पहले सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) को फिर झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज टीएमसी  (TMC)  नेता देबश्री रॉय (Debashree Roy) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने कुछ दिन पहले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, लेकिन इस सूची में देबश्री रॉय (Debashree Roy) को जगह नहीं मिली, जिस कारण देबश्री रॉय (Debashree Roy) पार्टी से असंतुष्ट थीं। अब उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

हालांकि, उन्होंने टिकट न मिलने की वजह से इस्तीफा देने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे का उम्मीदवारों की सूची से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Related Post

CM Dhami

विस में बोले धामी, अतिक्रमण की आड़ में किसी को परेशान नहीं किया जाएगा

Posted by - September 6, 2023 0
देहारादून। पंचम विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्ष ने दूसरे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान का मुद्दा भी जोरदार ढंग से…
CM Dhami

हमारे सामाजिक मूल्यों का प्रतिबिंब है विजयदशमी का पर्व: सीएम धामी

Posted by - October 24, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) मंगलवार को परेड ग्राउण्ड में बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी द्वारा आयोजित दशहरा महोत्सव में…
CM Dhami

सीएम धामी ने चंपावत को दी सौगात, वोल्वो बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Posted by - December 22, 2023 0
चंपावत/देहरादून। जनपद चम्पावत को आदर्श बनाए जाने की परिकल्पना के दृष्टिगत प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) द्वारा नित…