gauhar khan

गौहर खान ने तोड़ी कोविड गाइडलाइन, BMC ने दर्ज कराया मामला

677 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के खिलाफ बीएमसी ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग पर गई थीं।

कोरोना महामारी का असर महाराष्ट्र में लगातार बढ़ता नजर आ रहा है। बॉलीवुड में भी इन दिनों कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ बीएमसी ने मामला दर्ज कराया है।

ग्रैमी अवॉर्ड्स : बियोन्से को मिले चार पुरस्कार, रचा इतिहास

मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। दरअसल, एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी वो शूटिंग पर गई थीं, जबकि उन्हें क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था।

बीएमसी ने किया ट्वीट

बीएमसी (BMC) ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है। बीएमसी (BMC) ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘शहर के लोगों की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। बॉलीवुड एक्टर कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन नहीं करते हुए पाई गईं थी। ये नियम सभी के लिए समान हैं और हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि वे कोरोना नियमों का पालन करें और शहर को कोरोना से निजात दिलाने में मदद करें।’

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने कोरोना काल के दौरान एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें वो कोरोना प्रोटोकाल को ठेंगा दिखाती हुई नजर आईं। उनके इस ट्वीट के बाद बीएमसी की टीम हरकत में आई और उनके ऊपर धारा 188, 269 और 270 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, गौहर खान की तरफ से अबतक कोई जबाब नहीं आया है।

बता दें कि, महाराष्ट्र के नागपुर में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 15 मार्च से 21 मार्च तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं मुंबई में भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Related Post

रिलीज हुई फिल्म ‘प्रणाम’ , 80-90 दशक की फिल्म की दिलाती है याद

Posted by - August 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ आज यानी शुक्रवार…

जायरा के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर नगमा का सपोर्ट

Posted by - July 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सुपरस्टार फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम के ऐक्टिंग छोड़ने के फैसले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।…