भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर भड़की शिवसेना, राउत बोले- ये यात्रा कोरोना को न्योता नहीं देगी?

64 0

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन हुआ था, यह शिवसेना और भाजपा के बीच तकरार का नया मुद्दा बन गया है। बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने सवाल किया कि ये यात्रा कोरोना की तीसरी लहर को न्योता नहीं देगी?केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। इसमें कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राउत का कहना है कि यात्रा में बिना मास्क के लोगों की भीड़ जुटना और कोरोना का उल्लंघन करना कोरोना की तीसरी लहर को आमंत्रण देने जैसा है लिहाजा पुलिस कार्रवाई जायज है।

राउत ने कहा कि कई लोग आशंका प्रकट कर रहे हैं कि इन यात्राओं से कोरोना नहीं फैलेगा?ठाणे में सोमवार को केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। इसमें कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि यात्रा में बिना मास्क के लोगों की भीड़ जुटना और कोरोना का उल्लंघन करना कोरोना की तीसरी लहर को आमंत्रण देने जैसा है लिहाजा पुलिस कार्रवाई जायज है। राउत ने कहा कि कई लोग आशंका प्रकट कर रहे हैं कि इन यात्राओं से कोरोना नहीं फैलेगा?

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे मुंबई में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेेंगे। वे शिवाजी पार्क स्थित बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल जाएंगे। यह यात्रा मुंबई के उन इलाकों से होकर गुजरेगी जहां शिवसेना का दबदबा है। दरअसल 2022 में मनपा के चुनाव होने वाले हैं। भाजपा नारायण राणे के जरिए मुंबई में रहने वाले कोंकण के लोगों को साधना चाहती है। वहीं, शिवसेना अपने गढ़ में उन्हें सेंध नहीं मारने देना चाहती है।

शांति और सुरक्षा का भरोसा दे रहा तालिबान मगर अफगान सिख-हिंदुओं को भरोसा नहीं

राणे 19 से 26 अगस्त तक महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। इसके माध्यम से वे शिवसेना को अपनी ताकत भी दिखाएंगे। पहले दो दिन तो वे मुंबई में यात्रा निकालेेंगे। दरअसल राणे को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने मनपा चुनाव में मिशन-114 का जिम्मा सौंपा है। उन्हें भाजपा के 144 पार्षदों प्रत्याशियों को जीत दिलाना है। राणे इसमें जुट गए हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

गडकरी ने माना देश में है ऑक्सीजन की कमी, बोले- संकट गहरा है, डॉक्टर-राजनेता संवेदनशील होकर करें मदद

Posted by - April 27, 2021 0
ऩई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के चलते देश इस वक्त मुश्किल हालात से गुजर रहा है। रोजाना कोरोना के आ रहे…