वेबसीरीज ‘एसआईएन’

Watch Trailer : वेबसीरीज ‘एसआईएन’ की कहानी सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर

805 0

मुंबई। निर्देशक अरुनवा खासनोबीस की आने वाली वेबसीरीज ‘एसआईएन’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ‘एसआईएन’ में होने वाली हत्या, इसके बाद जांच-पड़ताल, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशें दर्शकों को हर पल चौंकाएगी।

छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई 

इस प्रीमियम हिन्दी वेब सीरीज के निर्देशक अरुनवा खासनोबीस हैं, जबकि इसमें मुख्य भूमिका में आर्यन डी रॉय, श्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं। इस छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई है। निर्देशक खसनोबीस कहते हैं, “अड्डा टाइम्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की इस वेबसीरीज मूल रूप से एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित हिंदी वेबसीरीज है। साथ ही इसे बंगाली में भी डब किया गया है।

यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं

उन्होंने कहा कि यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं। साथ ही इसमें एलीट वर्ग की लाइफस्टाइल को भी करीब से दिखाया गया है, इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ये वेबसीरीज दर्शकों को आखिर तक बांधे रखने में सफल है। अड्डाटाइम्स पूर्वी भारत के प्रमुख मनोरंजन वेब पोर्टल में से एक है।

जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं

फिल्म की कहानी के विषय में उन्होंने कहा, इसमें एक लड़की की हुई रहस्यमयी मौत के बाद सस्पेंस शुरू होता है। जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं। बाद में यह एक बेहद ‘हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री’ का रूप ले लेता है। पोर्टल के अनुसार, यहां पर भारत के पूर्वी क्षेत्र की कहानियों, प्रतिभाओं और दर्शकों को ध्यान में रखकर कई तरह के ऑडियो-विजुअल प्रोडक्‍शन का काम किया जा रहा है। खासकर के पोर्टल का ध्यान एंटरटेमेंट की दुनिया में डिजिटल कंटेंट की ओर है। एसआईएन उसी में एक है।

 

Related Post

होप बी~ लिट और कैनकिड्स ने कैंसर से पीड़ित बच्चों को किया सम्मानित, शाहिद माल्या ने दिखाया सपोर्ट

Posted by - December 17, 2019 0
उनकी मासूमियत भरी जगमगाती आंखें, उनके गिगल्स और उनके मासूमियत भरे सवाल जो हमारे जिंदगी को रोशन कर देते हैं,…
star Chadwick Bossman dies

‘ब्लैक पैंथर’ के स्टार चैडविक बॉसमैन का हुआ निधन, जाने इनकी ज़िंदगी से जुड़ी खास बातें

Posted by - August 29, 2020 0
हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ में मुख्य भूमिका निभाने…