इंटरनेट सेवा बंद

यूपी: जुमे की नमाज पर रहेगा कड़ा पहरा, इन जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

661 0

आगरा। आगरा मंडल में इंटरनेट सेवा एक बार फिर से बंद करने का फैसला लिया गया है। गुरुवार सुबह इंटरनेट सेवा बंद हो गई है। सुबह-सुबह मोबाइल पर कंपनियों के मैसेज भी आना शुरू हो गए। अगर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य रहती है तो इसे शुक्रवार की शाम फिर से चालू किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने के बाद संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स बढ़ा दी

बता दें कि पिछले शुक्रवार को फिरोजाबाद सहित प्रदेश के कई जिलों में हिंसा हुई थी। इसे देखते हुए जुमे की नमाज इस बार कड़े पहरे में होगी। सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने के बाद संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स बुधवार से बढ़ा दी गई थी।

रिसर्च : अगर आप ऑफिस में करते हैं फ्लर्ट! आपके लिए है खुशखबरी

लूप लाइन और लीज लाइन सेवा भी बंद रहेगी

एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने इंटरनेट सेवा बंद किए जाने का आदेश जारी किया। इसमें यह भी बताया गया है कि लूप लाइन और लीज लाइन सेवा भी बंद रहेगी। इंटरनेट सेवा बंद किए जाने की वजह सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलना बताई गई है। डीएम एनजी रवि कुमार ने बताया कि धारा 144 के तहत ही इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है।

मथुरा में भी 27 दिसंबर की शाम को छह बजे इंटरनेट बंद रखने का फैसला प्रशासन ने लिया

फिरोजाबाद जनपद में भी जुमे की नमाज को देखते हुए प्रशासन ने पैनी नजर रखना शुरू कर दिया है। मोबाइल इंटरनेट सेवा को आज व शुक्रवार को बंद रखने का फैसला लिया है। मथुरा में भी 27 दिसंबर की शाम को छह बजे इंटरनेट बंद रखने का फैसला प्रशासन ने लिया है। लोगों के मोबाइल पर इंटरनेट सेवा बंद होने के मैसेज आने शुरू हुए हैं।

Related Post

BJP in-charge met CM Dhami

भाजपा प्रभारी ने सीएम धामी से की भेंट

Posted by - February 25, 2023 0
देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने शुक्रवार सायं मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह…
Mamta Banerjee

बंगाल: 4 लोगों की मौत के विरोध में ममता बनर्जी कल कोच बिहार में करेंगी रैली

Posted by - April 10, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) कल कूचबिहार में उस जगह का दौरा करेंगी, जहां आज फायरिंग…

रांग साइड न आने की नसीहत दी तो भड़क गया सिपाही, दमकलकर्मी को डंडे से पीटा, जांच शुरू

Posted by - August 21, 2021 0
बाहरी-उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली थाने के एक सिपाही ने पूरी दिल्ली पुलिस को शर्मसार कर दिया है। आरोप है कि…