करीना कपूर

भीख मांगने वाली बच्ची को करीना कपूर ने किया इग्नोर, VIDEO वायरल

3106 0

मुंबई। पूरे देश में 25 दिसंबर को क्रिसमस की धूम देखने को मिली। बता दें कि आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी यह जश्न मनाया और अपने- अपने तरीके से एन्जॉय किया। इस बीच करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर खान भीख मांगने वाली बच्ची  को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं

बता दें कि क्रिसमस के खास मौके पर करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के साथ बांद्रा (मुंबई) के माउंट मैरी चर्च पहुंची। चर्च से बाहर निकलते वक्त जब करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं तो एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैर से आकर लिपट गई, लेकिन अभिनेत्री उसको इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। वहीं करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को अभिनेत्री से दूर करती दिख रही है।

इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मानव मंगलानी ने साझा किया है। वहीं विरल भियानी की इंस्टाग्राम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं। यूजर्स अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रोलर ने लिखा कि इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स महिला पुलिसकर्मी को भी ट्रोल कर रहे हैं।

करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 26 दिसंबर को रिलीज हो चुकी

वैसे बात करीना कपूर खान के फिल्म करियर की करें तो करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज आज (26 दिसंबर) को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

मलाइका और अर्जुन ने ऋषि कपूर से मुलाकात की, नीतू ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Posted by - July 5, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। ऋषि कपूर का कई महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ…
शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’

शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ में दिखी महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम की कड़वी सच्चाई

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। ‘गंदी बात’, ‘फ्रॉड सइयां’ और ‘इनसाइड एज’ जैसी चर्चित फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।…