मेकअप में सबसे महत्वपूर्ण होती है ये लिपस्टिक, जाने ये खास बात

2212 0

लाइफस्टाइल डेस्क आज के दौर में लड़कियों के लिए मेकअप उनका सबसे महत्वपूर्ण कामों में से एक काम हैं उस मेकअप में सबसे अहम रोल लिपस्टिक का हैं। ऐसा कहना बिल्कुल गलत नही होगा लिपस्टिक में लड़कियों की जान सी बसती है। अक्सर लड़कियों के पर्स में उनकी फेवरेट लिपस्टिक जरूर होती है।  पूरे मेकअप में लिपस्टिक लगाकर दिखने वाला लुक एक अलग ही होता है।

सिर्फ यही नहीं मेकअप पसंद करने वाली हर लड़की के लिए उसकी लिपस्टिक बहुत खास है और एक समय के बाद उसकी लिपस्टिक की पसंद उसकी पर्सनेलिटी का हिस्सा बन जाती है। यह सच है कि लड़कियां ऑफिस के लिए न्यूड और सॉफ्ट लिपस्टिक लगाती हैं। जबकि आइए किसी पार्टी या फंक्शन के लिए डार्क लिपस्टिक अप्लाई करती है।

अगर आप भी हैं अकेलेपन के शिकार तो हो जाएँ सावधान 

आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि लिपस्टिक कितने तरह की होती है। शायद बहुत ही लड़कियों को इस बारे में पता होगा। तो जानते हैं—

पिछले काफी समय से मैट वाली लिपस्टिक ट्रेंड में है। यह लिपस्टिक स्टिक और लिक्विड दोनों वेरिएंट में आती है। इस लिपस्टिक की खासियत यह है कि यह लॉन्ग लास्टिंग होती है और लगाने के बाद चेहरे पर एक अलग ही ग्रेस आता है। हालांकि इनमें नमी की मात्रा काफी कम होती है, इसलिए इससे आपके होंठ ड्राय हो सकते हैं। इसे लगाने के बाद आप लिप बाम लगा सकती हैं।

Govardhan Puja 2019: गोवर्धन की पूजा विधि के साथ ही साथ जाने पूजा की शुभ मुहूर्त

अगर आपके होंठ बहुत ड्राई रहते हैं और साथ में पतले भी हैं तो यह लिपस्टिक आपके लिए परफेक्ट रहेगी। इससे होंठ हमेशा वेट रहते हैं और होठों पर शाईन रहती है। ये आपके होंठों को एक चमकदार, भीगा और चिकना लुक देती है। इंडियन वियर के साथ इस लिपस्टिक का ज्यादा अच्छा ग्रेस आता है।

यह लिपस्टिक मैट टैक्सचर के साथ बहुत मिलती है। हालांकि मैट के मुकाबले में यह कम ड्राई होती है और इसकी फिनिश कहीं ज़्यादा क्रीमी और मॉइश्चराइज़िंग होती है। यह लिपस्टिक भी लॉन्ग लास्टिंग होती है। इसे लगाने के बाद अपने साथ टिश्यू पेपर जरूर रखें।

Related Post

PM MODI

PM मोदी करेंगे 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार

Posted by - April 2, 2021 0
गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज काफी व्यस्त रहने वाले हैं।आज वे केरल और तमिलनाडु में कई रैलियों…
JP NADDA

मां, माटी, मानुष कहने वाले ने बंगाल की बहनों की चिंता क्यों नहीं की : जे.पी.नड्डा

Posted by - March 31, 2021 0
पश्चिम बंगाल के हुगली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा(JP Nadda) ने ममता दीदी पर हमला बोलते हुए कहा कि…