हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 1 करोड़ फॉलोअर्स

963 0

बॉलीवुड डेस्क.  टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 10 मिलयन यानि 1 करोड़ फॉलोअर्स पूरे कर लिए है. टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली हिना खान हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती है. अपने इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट की है जिसमे वो अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रही हैं.

Bigg Boss 14: कविता कौशिक भड़की बिग बॉस पर, कहा-मुझे यहां नहीं रहना

इना खान ने इस ख़ास मौके पर अपने फैंस को बहुत धन्यवाद दिया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा- मेरा सपोर्ट सिस्टम, डिफेंस मेकेनिज्म, प्यार का पावरहाउस, मेरा प्यार.  मैं आप सभी के इस प्यार के लिए बहुत- बहुत धन्यवाद करती हूं. साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को हैशटैग #Hinaholics के साथ शेयर किया है.

हिना खान टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना काफी फेसम हुईं थी. जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में देखा गया. इस शो के बाद हिना की किस्मत के तारे और ज्यादा चमक गये.

उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था.

हिना ने फिल्म ‘हैक’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी. जिसके बाद  उन्हें बाद में फिल्म ‘अनलॉक’ में भी देखा गया था. हाल ही में हिना बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आई थी जिसमे उन्होंने बतौर तूफानी सिनीयर एंट्री मारी थीं.

Related Post

शपथ ग्रहण

सोनिया व राहुल ने उद्धव को पत्र लिख, शपथ ग्रहण में नहीं शामिल हो पाने पर जताया खेद

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी। ठाकरे को पत्र लिखकर…