हार्दिक पांड्या की नई पारी का आगाज

हार्दिक पांड्या की नई पारी का आगाज, मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान

351 0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच के साथ इंगेजमेंट कर लिया है। इसके बाद जल्द ही दोनों शादी रचा सकते हैं।

यह जानकारी हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है। जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा, मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।

https://www.instagram.com/p/B6xrw7WlubB/?utm_source=ig_web_copy_link

हार्दिक ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह उनका हाथ थामें हुए

हार्दिक के बाद नताशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक फिल्मी स्टाइल में उन्हें प्रपोज कर रहे हैं। इससे पहले 31 दिसंबर को भी हार्दिक ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह उनका हाथ थामें हुए थे। इस फोटो के कैप्शन में पांड्या ने लिखा कि मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत।

https://www.instagram.com/p/B6xwZuKAvFg/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि नताशा ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकी है। इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पांड्या ने सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच खेला था। उन्होंने अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी और अब वह रिहेबिलिटेशन की दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने महसूस किया कि वह अपना शतप्रतिशत प्रदर्शन नहीं दे पा रहा थे।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी उस पूरी क्षमता के साथ नहीं खेल पा रहा था, जितना खेल सकता था और इसकी वजह चोट थी। इसका मतलब यह भी था कि मैं अपने और अपनी टीम के साथ न्याय नहीं कर रहा था। इसके बाद ही मैंने सर्जरी कराने का फैसला किया।

Related Post

बॉक्स ऑफिस पर ‘छिछोरे’ हुई रिलीज, स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर मस्ती

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ आज यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत,…