Hina Khan

हरे मोनोकिनी में हॉट लग रही हिना खान, सोशल मीडिया का बढ़ा रही तापमान

108 0

मुंबई: टेलीविजन स्टार हिना खान (Hina Khan) सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह अक्सर अपने सेक्सी लुक से हमें चौंका देती हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने हरे रंग की मोनोकिनी में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने लिखा, “सूरज को भिगोने का मन कर रहा है।” उनके प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, उनमें से एक ने लिखा, “अब मुझे पता है कि आज का तापमान अधिक क्यों है।” दूसरे ने उल्लेख किया, “आप एक बेहद असाधारण, पूरी तरह से सुंदर, इतनी आकर्षक आकर्षक और पूरी तरह से सुखद महिला हैं। हमेशा बड़ा प्रशंसक। ” उनकी तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Hina khan (realhinakhan): In Green Monokini, Hina khan flaunts her curvey  figure on sands - Navbharat Times Photogallery

हाल ही में हिना खान 75वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार लुक से धूम मचा रही थीं। आठ साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने के बाद देश भर में प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में भारतीय टेलीविजन पर प्रतिगामी सामग्री के बारे में अपने विचार व्यक्त किए।

UP Board के परिणाम में अगर छात्रों को है समस्या तो यहां से निकलेगा समाधान

ब्रूट इंडिया से बात करते हुए, जब हिना से भारतीय टेलीविजन पर ‘प्रतिगामी टेलीविजन शो’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दर्शकों को उसी के लिए दोषी ठहराया, जैसा कि उन्होंने कहा, “यह टेलीविजन नहीं है, यह दर्शक हैं। हम शायद वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि टेलीविजन पर जो कंटेंट बनता है, उसके लिए आप मेकर्स या क्रिएटर्स को दोष दे सकते हैं, वह है दर्शक।”

CBI ने DHFL के बैंक ऋण धोखाधड़ी में मुंबई में 15 जगहों पर की छापेमारी

Related Post

Diljit Dosanjh

दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में निभाएंगे प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार

Posted by - September 1, 2020 0
फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई…
अजिंक्य रहाणे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इस टीम से खेलना चाहते हैं रहाणे, BCCI को किया ईमेल

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए…