Hina Khan

हरे मोनोकिनी में हॉट लग रही हिना खान, सोशल मीडिया का बढ़ा रही तापमान

9 0

मुंबई: टेलीविजन स्टार हिना खान (Hina Khan) सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह अक्सर अपने सेक्सी लुक से हमें चौंका देती हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने हरे रंग की मोनोकिनी में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने लिखा, “सूरज को भिगोने का मन कर रहा है।” उनके प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, उनमें से एक ने लिखा, “अब मुझे पता है कि आज का तापमान अधिक क्यों है।” दूसरे ने उल्लेख किया, “आप एक बेहद असाधारण, पूरी तरह से सुंदर, इतनी आकर्षक आकर्षक और पूरी तरह से सुखद महिला हैं। हमेशा बड़ा प्रशंसक। ” उनकी तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Hina khan (realhinakhan): In Green Monokini, Hina khan flaunts her curvey  figure on sands - Navbharat Times Photogallery

हाल ही में हिना खान 75वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार लुक से धूम मचा रही थीं। आठ साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने के बाद देश भर में प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में भारतीय टेलीविजन पर प्रतिगामी सामग्री के बारे में अपने विचार व्यक्त किए।

UP Board के परिणाम में अगर छात्रों को है समस्या तो यहां से निकलेगा समाधान

ब्रूट इंडिया से बात करते हुए, जब हिना से भारतीय टेलीविजन पर ‘प्रतिगामी टेलीविजन शो’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दर्शकों को उसी के लिए दोषी ठहराया, जैसा कि उन्होंने कहा, “यह टेलीविजन नहीं है, यह दर्शक हैं। हम शायद वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि टेलीविजन पर जो कंटेंट बनता है, उसके लिए आप मेकर्स या क्रिएटर्स को दोष दे सकते हैं, वह है दर्शक।”

CBI ने DHFL के बैंक ऋण धोखाधड़ी में मुंबई में 15 जगहों पर की छापेमारी

Related Post

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 20, 2019 0
सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” के पहले एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। और अब निहारिका की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है।   स्टनिंग एक्ट्रेस निहारिका के इन्स्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फैन फॉलोविंग हो गई हैं।   सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रेटफॉरवर्ड और स्टनिंग फोटो सेशन के लिए जानी जाने वाली, निहारिका रायज़ादा अपने फैंस को एक बड़े परिवार के तरह मानती हैं। सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है। ऑन-स्क्रीन पर सराहना मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, सराहना मिलना अमेजिंग है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरा परिवार हैं, वे मुझे प्यार करते हैं और एक्सेप्ट करते हैं। मेरे फैंस मुझसे और मेरे लिए सबसे बेस्ट चीजों की उम्मीद करते हैं। डिजिटल-सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति की गिनती से मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस को बहुत सारा प्यार।”   निहारिका रायज़ादा ने कहा,सोशल मीडिया एक  बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहां आप अपने फैंस के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें अपने काम के बारे में अपडेट कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि कुछ सोशियल कारण भी ले सकते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसके कई फायदे हैं। लोग आपको ट्रोल भी करते हैं, जो मुझे लगता है कि सही है, थोड़ी सी फाइट दिलों और रिश्तों के तानो बानो को स्ट्रांग बनाती है।”   फिल्म टोटल धमाल की सफलता के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही है।   फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैंने अभी हाल ही हैदराबाद में फिजिकल स्टंट वाले एक्शन शेड्यूल को पूरा किया है। हमारे पास कुछ और शेड्यूल बचे हुए हैं, और फिर जल्द ही फिल्म को रैप अप कर देंगे। और हमारे पास अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे मेन लीड  हैं, और फिल्म में बहुत कुछ है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।”…
छपाक का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की है कहानी

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म…