करीना कपूर का खुलासा, बताया कैसे पड़ा बच्चों का नाम तैमूर-जहांगीर

203 0

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उनको और परिवार को तैमूर एवं जहांगीर नाम पसंद हैं। उन्होंने पहली बार बताया कि कैसे उनके बच्चों का नाम तैमूर और  जहांगीर पड़ा। करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बच्चों का नाम रखने के लिए उन्होंने एवं सैफ ने पहले से प्री-प्लानिंग नहीं की थी। न ही उनके पास बच्चों के नामों की कोई लिस्ट पहले से थी।

करीना ने साफ कहा है कि उन्होंने कोई प्लानिंग करके बच्चों का नाम तैमूर और जहांगीर नहीं रखा है। तैमूर और जहांगीर के नाम से पहले उनके पास बच्चों के नामों की कोई सूची नहीं थी। उन्होंने कहा कि हमें जहांगीर और तैमूर नाम पसंद आए और रख दिये। बता दें कि करीना और सैफ के दोनों बेटों के नामों को लेकर काफी विवाद हुआ है। जहांगीर और तैमूर नाम रखने के लिए सोशल मीडिया पर करीना और सैफ को काफी ट्रोल भी किया गया।

बीते एक साल में 66 से घटकर 24% हुई मोदी की लोकप्रियता, बढ़ी प्रियंका एवं ममता की लोकप्रियता

साल 2016 में जब तैमूर का जन्म हुआ था, उस वक्त इस नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था। लोगों का कहना था कि कोई अपने बच्चे का नाम तैमूर कैसे रख सकता है? तैमूर नाम एक तुर्क आक्रमणकारी का है, जिसने भारत पर आक्रमण कर मारकाट मचाई थी। उसी तरह, जब हाल में करीना के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर होने के बारे में पता चला, तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनके परिवार के खिलाफ गु्स्सा देखने को मिला। लेकिन करीना और सैफ ने साफ कर दिया है कि उनको ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

मिस अमेरिका 2020

बायोकेमिस्ट कैमिला श्रियर ने केमिस्ट्री एक्सपेरिमेंट कर जीता ‘मिस अमेरिका’ का ताज

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। कहते हैं कि आपके अंदर छिपी प्रतिभा कई बार आपकी जिंदगी भी बदल सकती है। ऐसा ही कुछ…

ऑस्किर अवॉर्ड विनर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने की सगाई, जल्द होगी सगाई

Posted by - February 7, 2019 0
एंटरटेनमेंट। 22 साल की उम्र में रोमांटिक कॉमेडी सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक के लिए ऑस्कर अवॉर्ड पाने वाली अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस…
बॉलीवुड

ओटीटी 2020 में भी बॉलीवुड का सिलसिला जारी, इन 5 स्टार के वेब सीरीज़ का जोरों से इंतजार

Posted by - January 24, 2020 0
एंटरटाइनमेंट डेस्क। बॉलीवुड दुनिया के कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो अपने फैंस के दिलो पर राज़ करते है। इन…