Amitabh Bachchan

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के शादी को पूरे हुए 49 साल

179 0

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ी है। इनका प्यार और आपसी अंटरस्टैंडिंग समय के साथ बढ़ती ही जा रही है। अपनी शादी की 49वीं सालगिरह (Anniversary) पर Big B ने मंडप की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की मुलाकात 1971 में फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी और 3 जून, 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी लाइफ में भी काफी उतार चढ़ाव आए लेकिन दोनों का एक दूसरे पर से भरोसा कभी डगमगाया नहीं। अब गोल्डन मैरिज एनिवर्सरी मनाने में बस एक साल रह गया है।

कविता भाभी का देखें बोल्ड अवतार, बिना ब्लाउज पहने शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। शादी के जोड़े में अमिताभ और जया रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जया लाल रंग की साड़ी में तो अमिताभ क्रीम कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘जया और मेरी विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं। धन्यवाद. सबको उत्तर न दे पाएंगे, इसलिए यहां प्रतिक्रिया, प्रतिवचन स्वीकार करें।

नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर की जोड़ी जल्द ही करेगी धमाल

Related Post

Brahmastra

लंबे इंतजार के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, अंगारों से खेल रहे शिवा

Posted by - June 15, 2022 0
मुंबई: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर साल 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और…