मां दुर्गा अब कोरोनावायरस से बचाएंगी

मां दुर्गा अब कोरोनावायरस से बचाएंगी! भजन गायक नरेंद्र चंचल का Video वायरल

962 0

मुंबई। कोरोनावायरस के कहर से आज दुनिया का लगभग हर देश परेशान है। कोरोनावायरस  विकराल रूप लेता जा रहा है। सरकारे लगातार प्रयास कर रही हैं। इस विपदा से पूरी दुनिया में अब तक 5000 हजार तक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गवां चुके हैं। भारत की बात करें तो 75 से ज्यादा मामले सामने आ चुके है। भारत में कोरोना वायरल के कारण अब तक 76 साल के एक बुजुर्ग की मौत हुई है। ये संक्रमण जानलेवा है।

https://twitter.com/Shinu11_11/status/1238350468603994114

अब भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस पर एक भजन भी सोशल मीडिया पर  हो रहा है वायरल

इसके बचाव के लिए सरकार काफी प्रयास कर रही है। इस संकट में लोग भगवान को याद कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके कोरोना वायरस पर चिंता जाहिर की थी। अमिताभ बच्चन के बाद अब भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस पर एक भजन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

डेंगू भी आया और स्वाइन फ्लू भी आया, चिकन गोनिया ने शोर मचाया, कित्थे आया कोरोना?

नरेंद्र चंचल का यह भजन देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में नरेंद्र चंचल मां दुर्गा का भजन गा रहे हैं। इसमें वे गा रहे हैं कि डेंगू भी आया और स्वाइन फ्लू भी आया, चिकन गोनिया ने शोर मचाया, कित्थे आया कोरोना? दर्शक नरेंद्र के इस गाने का खूब आनंद भी लेते नजर आ रहे हैं। बता दें कि नरेंद्र चंचल भजन गायक हैं। इस विपदा से निपटने के लिए वह भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Post

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी बोले-दिल्ली के सरकारी स्कूलों प्रदर्शन काबिले तारीफ

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने शनिवार को निजी स्कूलों की तुलना में ‘बेहतर प्रदर्शन’ करने के लिए…