Siva

मशहूर अभिनेता व लेखक शिव सुब्रमण्यम का निधन

53 0

नई दिल्ली: प्रसिद्ध अभिनेता-पटकथा लेखक शिव सुब्रमण्यम (Siva Subramaniam) का आज निधन हो गया है। उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी ‘2 स्टेट्स’ फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता के रूप में अपने संवेदनशील प्रदर्शन से कई दिल जीते। उन्होंने ‘कमीने’, ‘हिचकी’, ‘रॉकी ​​हैंडसम’ और ‘स्टेनली का डब्बा’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं से भी प्रभावित किया। दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में देखा गया था।

अनुभवी कलाकार को विधु विनोद चोपड़ा की ‘परिंदा’ के लिए पटकथा लिखने और सुधीर मिश्रा की ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ के लिए भी श्रेय दिया गया, जिन्होंने वर्षों से पंथ का दर्जा हासिल करने वाली दोनों फिल्मों के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। उन्होंने पूर्व के लिए सर्वश्रेष्ठ पटकथा और बाद के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए ब्लैक लेडी स्टैच्यू जीता।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: प्राइवेट स्कूल के 2 छात्रों को हुआ कोरोना, स्कूल बंद

शिव सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार सोमवार सुबह मुंबई के अंधेरी स्थित मोक्षधाम हिंदू शमशानभूमि में किया जाएगा। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सुब्रह्मण्यम के निधन पर शोक व्यक्त किया और एक नोट में उनके अंतिम संस्कार का विवरण साझा किया। “गंभीर और हार्दिक दुःख के साथ, हम आपको मानव रूप में रहने के लिए सबसे प्रतिष्ठित और महान आत्माओं में से एक – हमारे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम के निधन के बारे में सूचित करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: रामनवमी की रैलियों के दौरान 4 राज्यों में सांप्रदायिक बवाल

Related Post

लंबे समय बाद जायरा वसीम ने शेयर की अपनी पहली फोटो, फैंस ने जमकर किये लाइक और कमेंट

Posted by - October 5, 2021 0
‘दंगल गर्ल’ नाम से मशहूर जायरा वसीम ने बॉलीवुड में भले की गिनीचुनी फिल्मों में काम किया हो, लेकिन अपने…