सनी लियोनी

सनी लियोनी से परेशान डेनियल , वीडियो जारी कर बोले- मेरी मदद करें

328 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी विश्वव्यापी कोरोना वायरस के कारण इन दिनों में अपने पति डेनियल वेबर के साथ लॉकडाउन हैं। इसके बाद भी सनी लियोनी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू होती ही हैं, लेकिन इस बार उनके पति डेनियल का एक रोचक वीडियो सामने आया है। वीडियो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वीडियो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उनके पति डेनियल प्लेकार्ड्स के साथ हैं। डेनियल बताते हैं कि सनी सुबह उठ जाती हैं वह बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं।

View this post on Instagram

Hmmm…just saw this! Tomorrow I will show you what @dirrty99 is really doing all day! REVENGE!! It’s on!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि डेनियल जब ये सारी बातें बताते हैं उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वह इसके बिल्कुल उलट होता है। जिस पर लिखा है- ‘मेरी मदद करें। वह हमेशा सोती रहती है। वह बिल्कुल अच्छी कुक नहीं है। बहुत ही आलसी है। हमेशा पैजामे पहने होती है।

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं, अब बदला लेने की बारी

डेनियल के वीडियो बनाने के दौरान सनी उनके पास से गुजरती हैं । इस दौरान उन्हें वीडियो में हो रही बुराई का बिल्कुल भी पता नहीं चलता है। बाद में वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा कि अभी ही देखा। डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी।’

डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं, अब बदला लेने की बारी

सनी लियोनी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह रोटियां और जलेबी बनाती नजर आईं हैं। सनी रोटियां और जलेबी यूं नहीं बनाती दिख रही हैं। वह इसके जरिए डांस मूव्स कर रही हैं। सनी का ये सिग्नेचर स्टेप्स है। इसके लिए उन्होंने रोटियां और जलेबी बनाने के तरीके से सहायता ली है। सनी कहती हैं, ‘मेरे सिग्नेचर डांस मूव्स, आप लोगों ने पहले जरूर देखें होंगे, क्योंकि हर बार यह एक जैसे ही होते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

प्रियंका गांधी

यूपी में अराजकता के हालात, मेरी सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं : प्रियंका गांधी

Posted by - December 30, 2019 0
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस कहा कि राज्य में अराजकता के हालात हैं।…
रिलायंस जियो

कनाडा की ब्रुकफील्ड से रिलायंस इंडस्ट्रीज बेच रही अपना दूरसंचार टावर संपदा 

Posted by - December 16, 2019 0
बिजनेस डेस्क। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज जियो के दूरसंचार टावर संपदा को कनाडा की ब्रुकफील्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर पार्टनर्स एलपी…