तमन्ना भाटिया

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

257 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गरीबों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही हैं। देशव्यापी लागू लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैय्या करा रही हैं।

‘लेटसऑलहेल्पडॉटओआरजी’ की चीफ तमन्ना भाटिया लॉकडाउन होने के बाद से अपनी टीम के साथ मिलकर 50 टन से अधिक भोजन जुटाने में सफल रहीं

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। इस कड़ी में अब तमन्ना भाटिया का नाम भी जुड़ गया है। ‘लेटसऑलहेल्पडॉटओआरजी’ की चीफ तमन्ना भाटिया लॉकडाउन होने के बाद से अपनी टीम के साथ मिलकर 50 टन से अधिक भोजन जुटाने में सफल रहीं है। उन्होंने मुंबई के बस्तियों, ओल्ड एज होम और शेल्टर में रह रहे 10,000 से अधिक लोगों के जरूरतों को पूरा किया है।

लॉकडाउन हटाना महामारी का अंत नहीं, बल्कि अगले चरण शुरू होगा : डब्ल्यूएचओ

मैंने एक प्रतिज्ञा ली है कि कोई भी बंद के दौरान भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा

तमन्ना भाटिया ने कहा कि कोविड -19 महामारी के प्रकोप ने लाखों लोगों को बुरी तरीके से प्रभावित किया है। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग शायद संकट का मुकाबला करने का सबसे अच्छा तरीका है जब तक कि कोविड 19 के समाधान की खोज न हो जाए। हालांकि सामान्य स्थिति बहाल होने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं। महीने भी लग सकते हैं, जबकि हम सभी अपनी आजीविका के बारे में चिंतित हैं।

उन हजारों दिहाड़ी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के लिए भी सोचे जो अपनी आजीविका के साधन खो चुके हैं। इतने लंबे समय तक अपने और अपने परिवार का भरण-पोषण करने में सक्षम नहीं हो सकते। मैंने एक प्रतिज्ञा ली है कि कोई भी बंद के दौरान भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा।

Loading...
loading...

Related Post