स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार, बोली- पिता ने करियर चुनाव में दिया साथ

245 0

नई दिल्ली। हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह अब पोर्न स्टार हैं। उन्होंने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुना है। बता दें मकेला स्टीवन की गोद ली हुई बेटी हैं।

मकेला ने  बताया कि उन्होंने अडल्ट वीडियोज बनाने शुरू कर दिए हैं, मेरे इस काम में मेरे पिता ने मुझे सपोर्ट किया

मकेला ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अडल्ट वीडियोज बनाने शुरू कर दिए हैं। मेरे इस काम में मेरे पिता ने मुझे सपोर्ट किया है। उन्होंने बताया मेरा स्वभाव हमेशा से काफी सेक्शुअल रहा है, लेकिन पहले मुझे बुरा लगता था। क्योंकि मैं इससे पैसे नहीं कमा पाती थी और इस वजह से कई बार मुश्किल में भी पड़ चुकी हूं।

सोनाली राउत ने बेहद हॉट फोटोशूट कराया, देखें वायरल तस्वीरें 

माता-पिता को अपने नए पेशे के बारे में मिकेला ने फेसएप पर बताया

मकेला ने बताया कि मैंने पहले भी पॉर्नहब पर अपने वीडियोज पोस्ट किए थे, लेकिन सेक्स वर्कर का लाइसेंस न होने की वजह से मुझे उन्हें हटाना पड़ा था। अपने माता-पिता को अपने नए पेशे के बारे में मिकेला ने फेसएप पर बताया था।

मकेला ने अपने नए करियर को “सुरक्षित, समझदारी भरा” कदम कहा

मकेला ने बताया मेरे पैरेंट्स इस बात से चिंतित तो थे, लेकिन निराश नहीं थे। मकेला ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने नए करियर की घोषणा की और अपने नए करियर को “सुरक्षित, समझदारी भरा” कदम कहा। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह किसी और के साथ कैमरे पर शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगी, क्योंकि वह अपने 47 वर्षीय मंगेतर चक कंको का सम्मान करती हैं।

Loading...
loading...

Related Post

Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

Posted by - September 2, 2020 0
एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की…