Bulldozers

रामनवमी पर बवाल करने वालों के घर-दुकान पर चला बुलडोजर

77 0

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी (Ram Navami) के दिन सांप्रदायिक बवाल करने वाले उपद्रवियों पर कानून का बुलडोजर (Bulldozers) चलाकर कार्रवाई शुरू हो गई है। घटना को संज्ञान में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्ती तो खरगोन प्रशासन एक्शन में आ गया है। दंगा करने वाले दंगाईयों के घरों-दुकानों पर बुल्डोजर चलना शुरू कर दिया। सबसे पहले प्रशासन ने छोटी मोहन टॉकीज पर बड़ी कार्रवाई की। मौके पर प्रशासनिक अमला और भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई।

गौरतलब है कि खरगोन में रामनवमी पर निकाली गई श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दंगाइयों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि खरगोन में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। दंगाइयों को बख्शा नहीं जाएगा। मध्य प्रदेश में शांति भंग करने वालों को सिर्फ जेल नहीं भेजा जाएगा, बल्कि उनसे संपत्ति के नुकसान की सारी भरपाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेता व लेखक शिव सुब्रमण्यम का निधन

सीएम का बयान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं है, दंगाई चिन्हित कर लिए गए हैं। मध्य प्रदेश में हमने लोक एवं निजी संपत्ति नुकसान की वसूली का अधिनियम पास किया है। क्लेम टिब्यूनल का गठन हम कर रहे हैं। नुकसान का आकलन कर वसूली भी करेंगे और कठोरतम दंड देंगे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: प्राइवेट स्कूल के 2 छात्रों को हुआ कोरोना, स्कूल बंद

Related Post

SHABNAM

बावनखेड़ी हत्याकांड: अमरोहा सेशन कोर्ट में शबनम के डेथ वारंट पर आज होगी सुनवाई

Posted by - February 23, 2021 0
अमरोहा । जिले के बामनखेड़ी हत्याकांड में शबनम की दया याचिका राष्ट्रपति द्वारा खारिज कर दी गई थी। इसके बाद…
Police arrested Maneka Gandhi's fake account

पुलिस ने मेनका गांधी के फर्जी अकाउंट वाले को गिरफ्तार कर लिया

Posted by - April 6, 2021 0
भारतीय जनता पार्टी की सुलतानपुर से सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट…