Bulldozer

रामनवमी पर बवाल करने वालों के घर-दुकान पर चला बुलडोजर

272 0

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी (Ram Navami) के दिन सांप्रदायिक बवाल करने वाले उपद्रवियों पर कानून का बुलडोजर (Bulldozers) चलाकर कार्रवाई शुरू हो गई है। घटना को संज्ञान में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्ती तो खरगोन प्रशासन एक्शन में आ गया है। दंगा करने वाले दंगाईयों के घरों-दुकानों पर बुल्डोजर चलना शुरू कर दिया। सबसे पहले प्रशासन ने छोटी मोहन टॉकीज पर बड़ी कार्रवाई की। मौके पर प्रशासनिक अमला और भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई।

गौरतलब है कि खरगोन में रामनवमी पर निकाली गई श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दंगाइयों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि खरगोन में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। दंगाइयों को बख्शा नहीं जाएगा। मध्य प्रदेश में शांति भंग करने वालों को सिर्फ जेल नहीं भेजा जाएगा, बल्कि उनसे संपत्ति के नुकसान की सारी भरपाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेता व लेखक शिव सुब्रमण्यम का निधन

सीएम का बयान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं है, दंगाई चिन्हित कर लिए गए हैं। मध्य प्रदेश में हमने लोक एवं निजी संपत्ति नुकसान की वसूली का अधिनियम पास किया है। क्लेम टिब्यूनल का गठन हम कर रहे हैं। नुकसान का आकलन कर वसूली भी करेंगे और कठोरतम दंड देंगे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: प्राइवेट स्कूल के 2 छात्रों को हुआ कोरोना, स्कूल बंद

Related Post

MP: हमेशा के लिए टूटी बाघ हीरा-पन्ना की जोड़ी, करंट लगाकर मारा, फिर खींच ली खाल

Posted by - November 2, 2021 0
पन्ना। पन्ना टाइगर रिजर्व फॉरेस्ट के दो जवान बाघों हीरा-पन्ना की जोड़ी सैलानियों में काफी लोकप्रिय थी। अब हीरा-पन्ना की…
cm yogi

कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधनों पर केवल मुसलमानों का अधिकार सीएम योगी

Posted by - November 7, 2023 0
शाजापुर/देवास। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के अंतर्गत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मध्य प्रदेश पहुंचे। यहां उन्होंने…