JP Nadda

जबलपुर पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ भव्य स्वागत, दिया यह संदेश

261 0

जबलपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के जबलपुर (Jabalpur) आगमन पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया। पार्टी की कमान संभालने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला जबलपुर प्रवास है। जबलपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एयरपोर्ट से लेकर पार्टी के रानीताल स्थित बीजेपी दफ्तर तक रोड शो भी किया।

हजारों बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ससुराल जबलपुर में है। इस लिहाज से भी उनका शहर प्रवास काफी मायने रखता है। शाम को जैसे ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का डुमना एयरपोर्ट पर आगमन हुआ तो हजारों की तादाद में वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्प वर्षा कर आत्मीय अभिनंदन किया। पार्टी सुप्रीमो जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा, बीजेपी के दोनों राज्यसभा उम्मीदवार कविता पाटीदार और सुमित्रा बाल्मीकि भी साथ में जबलपुर पहुंचे।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव आयोग के विजय जुलूसों पर बैन लगाने के फैसले का किया स्वागत

एक व्यक्ति नहीं विचारधारा का स्वागत

एयरपोर्ट के बाहर विशाल मंच लगाकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया गया। अपने स्वागत और सम्मान से अभिभूत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि इतनी गर्मजोशी से स्वागत एक व्यक्ति का नहीं बल्कि उस विचारधारा का है। जिसे स्थापित करने में चार पीढ़ियों ने कड़ा संघर्ष किया था। उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं नेताओं को भरोसा दिलाया है कि इस बार वे संस्कारधानी में काफी समय लेकर आए हैं लिहाजा वे सभी को पूरा वक्त देंगे।

अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं तो ईमानदार कौन होगा : केजरीवाल

Related Post

नौ अपीलीय ट्रिब्यूनल खत्म करने वाला विधेयक पारित, दोनों सदनों में हुआ हंगामा

Posted by - August 9, 2021 0
सोमवार को संसद ने पेगासस मुद्दे पर हंगामे के बीच ही न्यायाधिकरण सुधार विधेयक को मंजूरी दे दी। राज्यसभा ने…
Resort

सीएम धामी के निर्देश पर ताबड़तोड़ कारवाई, नैनीताल में 5 रिज़ॉर्ट सील

Posted by - September 24, 2022 0
नैनीताल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  के निर्देशों पर उत्तराखंड में विभिन्न गेस्ट हाउस और रिज़ॉर्ट (Resort) पर प्रशासन…