House

मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में…

272 0

दरभंगा: बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ले (Alinagar Mohalla) से पुलिस ने मंगलवार की रात एक किराए के मकान (House) में छापेमारी की। आरोपियों की पहचान शिवहर जिले के पिपराठी थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव निवासी रोशन कुमार सिंह, सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव निवासी गोलू उर्फ आशीष कुमार और उसी गांव के आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है। तीनों युवक एक वाहन कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। सभी युवक अलीनगर में कन्हैया झा के मकान में किराए पर रहते हैं।

युवकों के पास से मुक्त कराई गई युवती कोलकाता की रहने वाली है, युवती अपने नाम-पता को लेकर पुलिस को बदल-बदलकर जानकारी दे रही है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बेता चौक के निकट होटल या किसी कमरा में किराए पर रहती है। पुलिस उसके नाम-पता के सत्यापन के लिए छापेमारी कर रही है।

टेस्‍ला के कर्मचारियों को Elon Musk का फरमान, काम पर लौटे नहीं तो…

अलीनगर मोहल्लेवासियों ने मोहल्ला के एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि जिस्मफरोशी करने वाले को उन लोगों ने घेरकर रखा है। सूचना मिलते हो थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस बल के साथ उस मकान में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती के साथ रंगरेली मनाते तीन युवकों को वहां से पकड़ा। एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर दीवाल कूदकर भाग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई, बताया जाता है कि मकान मालिक मुंबई में रहते हैं।

घाटी में एक और टारगेट किलिंग, आतंकियों ने हिंदू बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

Related Post

रैली में सीएम नीतीश कुमार पर एक शख्स ने फेंके पत्थर-प्याज के टुकड़े!

Posted by - November 3, 2020 0
राजनीति डेस्क.   बिहार में विधानसभा चुनाव इस समय जोरो-शोरों से जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए…
Prashant Kishor

सोनिया गांधी के ऑफर को प्रशांत किशोर ने ठुकराया, अटकलों पर लगाया पूर्ण विराम

Posted by - April 26, 2022 0
नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लग…