House

मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में…

119 0

दरभंगा: बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ले (Alinagar Mohalla) से पुलिस ने मंगलवार की रात एक किराए के मकान (House) में छापेमारी की। आरोपियों की पहचान शिवहर जिले के पिपराठी थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव निवासी रोशन कुमार सिंह, सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव निवासी गोलू उर्फ आशीष कुमार और उसी गांव के आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है। तीनों युवक एक वाहन कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। सभी युवक अलीनगर में कन्हैया झा के मकान में किराए पर रहते हैं।

युवकों के पास से मुक्त कराई गई युवती कोलकाता की रहने वाली है, युवती अपने नाम-पता को लेकर पुलिस को बदल-बदलकर जानकारी दे रही है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बेता चौक के निकट होटल या किसी कमरा में किराए पर रहती है। पुलिस उसके नाम-पता के सत्यापन के लिए छापेमारी कर रही है।

टेस्‍ला के कर्मचारियों को Elon Musk का फरमान, काम पर लौटे नहीं तो…

अलीनगर मोहल्लेवासियों ने मोहल्ला के एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी। मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि जिस्मफरोशी करने वाले को उन लोगों ने घेरकर रखा है। सूचना मिलते हो थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस बल के साथ उस मकान में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती के साथ रंगरेली मनाते तीन युवकों को वहां से पकड़ा। एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर दीवाल कूदकर भाग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई, बताया जाता है कि मकान मालिक मुंबई में रहते हैं।

घाटी में एक और टारगेट किलिंग, आतंकियों ने हिंदू बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

Related Post

shakshi maharaj

साक्षी महाराज के विवादित बोल, कहा- इस्लाम में नहीं मिलेगा ‘ज्ञानवापी’ शब्द

Posted by - April 10, 2021 0
हरिद्वार। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) दो दिन से कुंभ नगरी हरिद्वार में हैं। आज निर्मल अखाड़े की…
Rahul Gandhi

अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, किसानों की जताई चिंता

Posted by - July 1, 2022 0
कन्नूर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज शुक्रवार को केरल के कन्नूर में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) पहुंचे।…
डॉ. प्रबोध त्रिवेदी

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ।  सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान के वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने शुक्रवार को सीएसआईआर-केंद्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा…
कोरोना से जीतनी है जंग

कोरोना से बचने के लिए क्या आप भी बार-बार उबालकर पीते हैं पानी? तो जानें इसका नुकसान

Posted by - May 10, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण व अन्य बीमारियों से बचे रहने के लिए डॉक्टर लोगों को पानी उबालकर पीने की सलाह…