Elon Musk

टेस्‍ला के कर्मचारियों को Elon Musk का फरमान, काम पर लौटे नहीं तो…

114 0

नई दिल्ली: टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि वे तुरंत ऑफिस लौटें और टेस्ला के ऑफिस से काम करना शुरू करें। एलन मस्क (Elon Musk) ने उन्हें दूसरा ऑप्शन अपनी जॉब छोड़ने का दिया है। ऐसे में अब कर्मचारियों (Employees) के सामने दो ही विकल्प होंगे। उन्हें ऑफिस जॉइन करना होगा या फिर अपनी नौकरी से हाथ धोड़ा पड़ेगा।

एक ईमेल में एलन मस्क ने कहा है कि टेस्ला (कंपनी) में वर्क फ्रॉम होम अब स्वीकार्य नहीं है। यह ईमेल ट्विटर पर वायरल हो चुकी है, टेस्ला ने ये ईमेल ऐसे समय पर आई है, जब अमेरिका में ज्यादातर ऑफिस खुलने लगे हैं और कोरोना के मामले भी काफी कम आ रहे हैं।

Elon Musk बने Twitter के नए मालिक, इतने बिलियन डॉलर की हुई डील

कोई नेगोसिएशन नहीं

लीक हुई इस ईमेल के मुताबिक, टेस्ला के सीईओ द्वारा अपने कर्मचारियों को भेजा गया ये संदेश एक तरह से अंतिम चेतावनी (अल्टीमेटम) है। इसमें जोर देकर कहा गया है कि आपको प्रत्येक सप्ताह कंपनी में 40 घंटे काम करना होगा। इस पर किसी तरह का नेगोसिएशन संभव नहीं है। खबर के अनुसार, इसी लीक हुए ईमेल में लिखा गया है, “जो कोई भी बाहर से काम (रिमोट वर्क) करना चाहता है, उसे ऑफिस में हर हफ्ते कम से कम 40 घंटे काम करना होगा या फिर आप टेस्ला से विदा हो सकते हैं।”

Related Post

मेघालय गवर्नर सत्यपाल मलिक बोले- किसानों को पिटवा रहे हरियाणा सीएम खट्टर

Posted by - August 30, 2021 0
करनाल में शनिवार को किसानों पर लाठीचार्ज हुआ। मामले में मेघालय गवर्नर सत्यपाल मलिक ने हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर…
arvind kejriwal with farmers

Agriculture Law गतिरोध का 87वां दिन : यूपी के किसानों से मिले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल

Posted by - February 21, 2021 0
नई दिल्ली।  दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को विधानसभा…