Grandfather

दादा ने अपनी मासूम पोती के साथ किया ऐसा काम, जानकर खौलेगा आपका खून

82 0

उन्नाव: यूपी के उन्नाव (Unnao) मेें एक शख्स (Grandfather) का अपनी ही मासूम पोती (Granddaughter) को बीड़ी पिलाते दिखा है। इसका वीडियो वायरल हो गया जो दो महीने पुराना बताया जा रहा है। बच्ची को बीड़ी पिलाते दिखने पर परिवार में कलह मची है। बच्ची की मां ने अपने ससुर पर बेहटामुजावर थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करा दिया है, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। मासूम की मां थाने और बाल संरक्षण विभाग के चक्कर काट रही है।

इस मामले में बाल संरक्षण अधिकारी ने बताया है कि इस मामले में पीड़िता के ससुर व देवर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना लंबित है। वहीं मासूम की मां का आरोप है शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हमारे साथ गाली-गलौज की जाती है. मारा जाता है, अभी तक शिकायत के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं बच्चे के वायरल वीडियो मामले में बाल संरक्षण अधिकारी संजय मिश्रा का बयान भी सामने आया है।

दो माह पूर्व का है मामला

बाल संरक्षण अधिकारी संजय मिश्रा ने बताया कि दो महीना पूर्व ही ये मामला उनके संज्ञान मे आया था। महिला अपनी बच्ची को लेकर उनके पास आई थी। उस दिन ही उन्होंने बच्ची से बात की थी और जिला प्रोबेशन अधिकारी के सामने बच्ची को प्रस्तुत किया था। उसके बाद उसकी एप्लिकेशन लेकर बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया। बाल कल्याण समिति के द्वारा प्रस्तुत करते ही बाल कल्याण समिति ने तुरंत संबंधित थाने में एफआईआर के आदेश दिए थे। बच्ची के बाबा तथा उसके चाचा के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत हो चुका है और विवेचना प्रचलित हैं।

मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में…

जल्द कार्रवाई का दिया अश्वासन

बाल संरक्षण अधिकारी संजय मिश्रा ने कहा कि इस मामले की शिकायत लेकर महिला दोबारा आई है, चूंकि अब FIR पंजीकृत हो चुकी है। मामले में विवेचना लंबित है और उनको बता दिया गया है कि जल्द से जल्द अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा में हुआ ‘हार्दिक’ स्वागत, भगवा टोपी में नजर आए पाटीदार नेता

Related Post

AK Sharma

मूलभूत सुविधाओं के विकास में लाएं तेजी, समय सीमा के भीतर कार्य करें पूरा : एके शर्मा

Posted by - August 23, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि प्रदेश…