कोरोनावायरस

द‍िल्‍ली के बाद मुंबई में भी आधी रात से थिएटर्स पर लगेगा ताला

137 0

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ने दुनियाभर के बिजनेस को तबाह कर दिया है। इसके घातक असर बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। कोरोनावायरस के चलते गुरुवार को जहां दिल्‍ली सरकार ने 31 मार्च तक सभी सिनेमाहॉल को बंद कर दिया है। तो वहीं अब मुंबई के भी सिनेमाहॉलों पर ताला लग गया है। महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई के साथ ही नवी मुंबई, ठाणे, नागपुर, पिंपरी-चिंचवाड़ के सभी मॉल, थिएटर, जिम और स्विमिंग पूल को 30 मार्च तक बंद रखने का आदेश जारी कर दिया है।

महाराष्‍ट्र के इस आदेश के बाद अब सिनेमाहॉल पर ताला लगाने वाले राज्‍यों की संख्‍या पांच हो गई

महाराष्‍ट्र के इस आदेश के बाद अब सिनेमाहॉल पर ताला लगाने वाले राज्‍यों की संख्‍या पांच हो गई है। महाराष्‍ट्र के साथ ही कर्नाटक ने भी सिनेमाहॉलों पर ताला लगा दिया है। इससे पहले केरल, जम्‍मू और कश्‍मीर, और दिल्‍ली में सिनेमाहॉलों को बंद किया जा चुका है। महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री के आदेश के साथ ही आज रात से ही सिनेमाहॉलों पर ताला लग जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई, नवी मुंबई, पुणे, पिम्परी चिंचवाड़ और नागपुर में कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया है। इस फैसले के बाद सबसे ज्‍यादा असर इरफान खान की रिलीज हुई फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पर पड़ने वाला है, जो आज ही रिलीज हुई है।

यूपी बोर्ड की कॉप‍ियों का मूल्यांकन 16 मार्च से, जानें कब आएगा र‍िजल्‍ट?

कोरोनावायरस का इफेक्‍ट बॉलीवुड की कई बड़ी बजट फिल्‍मों पर पड़ा

कोरोनावायरस का इफेक्‍ट बॉलीवुड की कई बड़ी बजट फिल्‍मों पर पड़ा है। रोहित शेट्टी की अगली फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’, जो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। अब इस दिन नहीं रिलीज होगी। इस फिल्‍म की रिलीज को अब अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। वहीं कई फिल्‍मों की रिलीज डेट भी अब आगे बढ़ा दी गई है।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 81 मामलों की पुष्टि हुई है, इनमें 16 इतालवी शामिल

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 81 मामलों की पुष्टि हुई है, इनमें 16 इतालवी शामिल हैं। वहीं महाराष्‍ट्र की बात करें तो नागपुर में कोरोनावायरस की जांच में दो और पुणे में एक और मामले की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही शुक्रवार को महाराष्‍ट्र में इस विषाणु से संक्रमित व्‍यक्तियों की संख्‍या 17 हो गई है।

Loading...
loading...

Related Post

प्रियंका गांधी

मोदी सरकार के विभाजनकारी कानून से देश का संविधान खतरे में : प्रियंका गांधी

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। देश में आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के लिए…
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'

अमिताभ-आयुष्मान की ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

Posted by - May 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज…

राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री के बयान के बाद भड़के भाजपा के समर्थक दल और संगठन

Posted by - January 2, 2019 0
नई दिल्ली।नए साल पर प्रधानमंत्री ने एक इंटरव्यू द्वारा ये कहा था कि राम मंदिर के मामले में न्याय प्रक्रिया…