बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का जन्मदिन आज, जानें कब से की कैरियर शुरुवात

1009 0

एंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड की एक जानी पहचानी अभिनेत्री जरीन खान का आज जन्मदिन है। ज़रीन खान का जन्म मुंबई में 14 मई 1987 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। जरीन आज 31 साल की हो गई हैं।जरीन ने एक पोस्ट में लिखा, ‘जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तब तक मैंने अपना काफी वजन कम कर लिया था, लेकिन पहली फिल्म के लिए मुझे मेरे रोल के मुताबिक, वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था।

ये भी पढ़ें :-ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड, नीतू ने फोटोज के साथ शेयर किया प्यारा मेसेज 

आपको बता दें जरीन खान ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म वीर से की। इस फिल्म में जरीन ने सलमान खान के अपोजिट काम किया लेकिन फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नही दिखा सकी।वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म रेड्डी में जरीन खान को एक आयटम नंबर कैरेकटर ढ़ीला में काम करने का अवसर मिला। इस गाने में जरीन खान ने सलमान खान के साथ काम किया जो सुपरहिट साबित हुआ। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म हाउसफुल 2 जरीन के करियर की एक और हिट फिल्म साबित हुयी लेकिन सफलता का श्रेय उन्हें नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें :-विवेक ओबेरॉय ने कमल हासन पर साधा निशाना, ”प्लीज सर, देश को मत बांटो’

जानकारी के मुताबिक 2015 में जरीन खान की फिल्म हेट स्टोरी 3 प्रदर्शित हुई। फिल्म में जरीन खान ने अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। वर्ष 2018 में जरीन की अक्सर 2 और 1921 जैसी फिल्में प्रदर्शित हुयी जिसे टिकट खिड़की पर औसत सफलता मिली है।

Related Post

बीएसएनएल

संकट से गुजर रहे एमटीएनएल-बीएसएनएल कर्मचारियों ने की भूख हड़ताल

Posted by - February 24, 2020 0
बिजनेस डेस्क। एमटीएनएल और बीएसएनएल दोनों सरकारी दूरसंचार कंपनियों में भीषण नकदी संकट चल रहा है। दोनों ही कंपनियों का…