बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

1011 0

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है।

यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्र पल्ली मे स्थित कोरियर कम्पनी बिजीबीजबदमाशो ने फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती लाजिस्टिक साल्युशन प्राईवेट लिमिटेड का ब्रान्च आफिस है। सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे कम्पनी के तीन कर्मचारी एसआर आशीश, रवि और आलोक दिन के हिसाब का मिलान कर रहे थे तभी रात करीब दस बजकर 40 मिनट पर कोरियर कम्पनी के गोदाम का शटर उठा कर दाखिल हुए 5 बदमाशो ने अन्दर मौजूद कर्मचारियो की कनपटी पर असलहा लगा कर 4 लाख 35 हजार रूपए की नकदी और तीनो कर्मचारियो के मोबाईल लूट लिये।

 कोरियर कम्पनी की ब्रान्च मे असलहो के साथ घुस कर लूटपाट करने वाले बदमाशो ने नकदी और मोबाईल फोन के साथ कम्प्यूटर का सीपीयू भी लूट लिया  लूटपाट की वारदात को अन्जाम देकर बदमाशो ने तीनो कर्मचारियो को बाथरूम के अन्दर बन्द कर दिया और लूटपाट कर आराम से फरार हो गए। डकैती की इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि बदमाशों की संख्या 6 थी। कम्पनी के कर्मचारी जानकीपुरम के रहने वाले सत्यम गुप्ता की तहरीर पर गाजीपुर थाने मे डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

डीसीपी रईस अख्तर का कहना है कि कोरियर कम्पनी मे बीती रात दो मोटर साईकिलो पर सवार होकर 6 बदमाश आए थे 5 ने अन्दर दाखिल होकर कर्मचारियो को बन्धक बना कर चार लाख 35 हजार रूपए, 3 मोबाईल व सीपीयू लूटा है। डीसीपी के अनुसार एक बदमाश बाहर खड़ा हुआ था। डीसीपी का कहना है कि वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की टीमो का गठन कर दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज की जॉच भी कर रही है।

Related Post

Vice President Venkayya Naidu

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सपरिवार भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

Posted by - March 5, 2021 0
चित्तूर । उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkayya Naidu) ने सपरिवार भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए। उपराष्ट्रपति ने देश…
up budget 2021

UP Budget 2021 : राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) को बढा सकती है योगी सरकार, जुलाई से DA मिलने की संभावना

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। कोरोना काल  में फ्रीज हुए राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) योगी सरकार जुलाई 2021 से बहाल कर सकती…
Chandrashekhar Upadhyay

‘नीरज चौरसिया’ को जानते हैं भागवत, नरैण व चम्पत दादू?: चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - January 14, 2024 0
लखनऊ। 22अक्टूबर 1990, मथुरा गोवर्धन मार्ग पर स्थित एक विद्यालय के छात्रावास में अर्द्ध-रात्रि डॉ. चन्द्रभान गुप्ता (भारतीय जनता पार्टी…
निर्भया केस

निर्भया गैंगरेप केस : सुप्रीम कोर्ट ने नहीं मानी पवन शर्मा की दलील, याचिका खारिज

Posted by - January 31, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के आरोपी पवन शर्मा की याचिका खारिज कर दी है। इस याचिका…