STF

13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

524 0

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए 13 साल से वांछित चल रहे हत्यारोपी मनोज बावरिया को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ एसटीएफ की फील्ड इकाई और शहर कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर आज संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दोपहर करीब डेढ़ बजे शनि मन्दिर गेट से करीब बकरा मार्किट चुंगी नम्बर-दो से हत्यारोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश 13 साल से फरार चल रहा था।

यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी

प्रवक्ता ने बताया कि वर्ष 2007 में मुजफ्फरनगर कोतवाली में दर्ज महिला की हत्या के मामले में वांछित अपराधी मनोज पर इनाम भी घोषित था। गिरफ्तार हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला है और वर्ष 2006 में अपने दोस्त गजराज, धमण्डी, बिरजू बावरिया के यहॉ मुजफ्फरनगर आकर रहने लगा। वह यहीं रहते हुए उसके साथी आसपास के क्षेत्रों में जेब काटने के लिए जाते थे। वर्ष 2007 में रामलीला टिल्ला की रहने वाली महिला सुशीला देवी की हत्या उसने अपने साथी गजराज, बिरजू एंव घमण्डी के साथ मिलकर कर दी थी, जिसमें गजराज को पुलिस ने अगले ही दिन पकड लिया था।

Related Post

Encounter

सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़, जैश का टॉप कमांडर कैसर कोका ढेर

Posted by - July 11, 2022 0
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सोमवार को जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों…
CM Dhami

धामी ने चेन्नई स्थित पार्थसारथी भगवान के दर्शन कर की पूजा अर्चना

Posted by - October 26, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को ट्रिप्लीकेन, चेन्नई में स्थित भगवान विष्णु के अलौकिक…