STF

13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

513 0

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए 13 साल से वांछित चल रहे हत्यारोपी मनोज बावरिया को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ एसटीएफ की फील्ड इकाई और शहर कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर आज संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दोपहर करीब डेढ़ बजे शनि मन्दिर गेट से करीब बकरा मार्किट चुंगी नम्बर-दो से हत्यारोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश 13 साल से फरार चल रहा था।

यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी

प्रवक्ता ने बताया कि वर्ष 2007 में मुजफ्फरनगर कोतवाली में दर्ज महिला की हत्या के मामले में वांछित अपराधी मनोज पर इनाम भी घोषित था। गिरफ्तार हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला है और वर्ष 2006 में अपने दोस्त गजराज, धमण्डी, बिरजू बावरिया के यहॉ मुजफ्फरनगर आकर रहने लगा। वह यहीं रहते हुए उसके साथी आसपास के क्षेत्रों में जेब काटने के लिए जाते थे। वर्ष 2007 में रामलीला टिल्ला की रहने वाली महिला सुशीला देवी की हत्या उसने अपने साथी गजराज, बिरजू एंव घमण्डी के साथ मिलकर कर दी थी, जिसमें गजराज को पुलिस ने अगले ही दिन पकड लिया था।

Related Post

CM Yogi

श्रद्धालुओं से मुख्यमंत्री की अपील, संयम बरतें, सहयोग करें, सबको दर्शन देंगे रामलला

Posted by - January 23, 2024 0
अयोध्या : श्रीरामलला के बालरूप विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा अनुष्ठान के अगले दिन अयोध्या में उमड़े लाखों श्रद्धालुओं के सुगम दर्शन के…
नीतीश कुमार

झारखंड विस चुनाव : जेडीयू के स्टार प्रचारक सीएम नीतीश कुमार नहीं करेंगे प्रचार

Posted by - November 20, 2019 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रचार करने नहीं जाएंगे। बुधवार को जब…
CM Yogi

योग दिवस की पूर्व संध्या पर सीएम योगी ने दी बधाई, सभी से की योग को अपनाने की अपील

Posted by - June 20, 2023 0
लखनऊ। 21 जून यानी बुधवार को पूरी दुनिया में मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) की पूर्व…