The Girl on the Train

फिल्म मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ओटीटी पर होगी रिलीज

544 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train) ओटीटी पर रिलीज होगी। बता दें कि रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई।

रिभु ने बताया कि मैं हमेशा ऐसी शैली पर काम करना चाहता था। इसकी अनूठी कहानी मुझे पसंद आई। भावनाओं और रहस्यों दोनों क्षेत्रों में बहुत कुछ है, जिसे मैं इस थ्रिलर के माध्यम से दिखाना चाहता था। इसमें अस्वीकृति, अकेलापन, ताक-झांक, हर दिन की भाग-दौड़, जिसे हम देखते भी हैं और नहीं भी देखते हैं।

सबको मिलेगी कोरोना वैक्सीन, न मचाएं भगदड़ : सीएम योगी

उन्होंने कहा कि फिल्म पर काम करने का एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ देखने के लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितने उत्साह से मैंने इसे बनाया है। फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train)  की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। टेट टेलर के हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीश सरकार ने बताया कि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train) नेटफ्लिक्स के साथ हमारी पहली फिल्म सहयोग को चिह्न्ति करती है। वहीं हमारे सहयोग में बनी आने वाली कई और फिल्में हैं। हम इस सस्पेंस थ्रिलर, रिभु की निर्देशकीय संवेदनाओं और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बारे में बहुत उत्साहित हैं। नेटफ्लिक्स की प्रतीक्षा राव ने कहा कि हम भारत और दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ लाने के लिए रोमांचित हैं।

Loading...
loading...

Related Post

एक्टर अभिजित लहरी ने किया एक्टिंग स्कूल लांच , एक्टिंग सीखना अब हुआ आसान

Posted by - October 31, 2019 0
एक्टर और नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के पास आउट एक्टर अभिजित लहरी ने अपना एक एक्टिंग इंस्टिट्यूट शुरू किया हैं.…