Kangana Ranaut

बचपन की यादों में खोई कंगना रनौत, लोहड़ी पर्व कही ये बात

886 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को अपने बचपन के दिनों याद किया है। उन्होंने बताया कि कैसे वह हिमाचल प्रदेश में अपने बचपन के दिनों में लोहड़ी मनाया करती थीं। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह बैंगनी रंग का कपड़ा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, हिमाचल में हमारे यहां लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब मैं छोटी थी, तो बच्चे समूह बनाकर लोहड़ी गाते थे और पैसे व मिठाइयां लेते थे।

फिल्म मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ओटीटी पर होगी रिलीज

गांवों और संयुक्त परिवारों के बच्चों को शहर के एकल परिवार के बच्चों की अपेक्षा ज्यादा मौज-मस्ती करने को मिलता था। 2021 लोहड़ी की शुभकामनाएं। कंगना ने 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर अपने गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि दुनिया से मोहभंग होने पर उन्होंने उन्हें (कंगना) एक उद्देश्य दिया।

उन्होंने ट्वीट कर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उस समय उनकी मदद की जब उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी। इस बीच, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी शुरू कर दी है। वह ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Related Post

Asaduddin Owais

बंगाल चुनाव 2021: ममता के गोत्र पर बोले ओवैसी, मेरा क्या जो शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं ?

Posted by - March 31, 2021 0
कोलकाता। एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के…
बॉलीवुड स्टार गोविंदा

बॉलीवुड स्टार गोविंदा गोरखनाथ बाबा के दर्शन कर, सीएम योगी से की मुलाकात

Posted by - December 29, 2019 0
गोरखपुर।बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने रविवार सुबह गोरखनाथ बाबा के दर्शन किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम योगी…
भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ

पीएम के बाद अब भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ भी बने चौकीदार, लिया माँ का आशीर्वाद

Posted by - April 25, 2019 0
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के सामने आजमगढ़ से चुनाव मैदान में उतारे भोजपुरी के सुपरस्‍टार दिनेश लाल…