Kangana Ranaut

बचपन की यादों में खोई कंगना रनौत, लोहड़ी पर्व कही ये बात

781 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को अपने बचपन के दिनों याद किया है। उन्होंने बताया कि कैसे वह हिमाचल प्रदेश में अपने बचपन के दिनों में लोहड़ी मनाया करती थीं। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह बैंगनी रंग का कपड़ा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, हिमाचल में हमारे यहां लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब मैं छोटी थी, तो बच्चे समूह बनाकर लोहड़ी गाते थे और पैसे व मिठाइयां लेते थे।

फिल्म मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ओटीटी पर होगी रिलीज

गांवों और संयुक्त परिवारों के बच्चों को शहर के एकल परिवार के बच्चों की अपेक्षा ज्यादा मौज-मस्ती करने को मिलता था। 2021 लोहड़ी की शुभकामनाएं। कंगना ने 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर अपने गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि दुनिया से मोहभंग होने पर उन्होंने उन्हें (कंगना) एक उद्देश्य दिया।

उन्होंने ट्वीट कर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उस समय उनकी मदद की जब उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी। इस बीच, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी शुरू कर दी है। वह ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Loading...
loading...

Related Post

आपकी भी हैं पतली आईब्रो, तो 10 दिन में घना और काला बना देगा ये नुस्खा

Posted by - August 19, 2019 0
लखनऊ डेस्क। बहुत सारी लड़कियां नया लुक पाने के लिए आईब्रो के साथ तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट करती हैं। लेकिन जिन…